Celebrity Buzz

प्रियंका चोपड़ा के पास नहीं सांस लेने की फुरसत, कोविड-19 लॉकडाउन का यूं उठाया…

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने भी कुछ इसी तरफ इशारा किया है और बताया है कि उन्होंने और निक जोनास (Nick Jonas) ने किस तरह कोरोना काल में अतिरिक्त सावधानी बरती है.

कोरोना वायरस के इस दौर में जब वैक्सीन का कोई अता-पता नहीं है और पूरी दुनिया उसे लाने की जुगत में लगी है. ऐसे में कोविडन 19 से बचने का एकमात्र उपाय सावधानी ही है. प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने भी कुछ इसी तरफ इशारा किया है और बताया है कि उन्होंने और निक जोनास (Nick Jonas) ने किस तरह कोरोना काल में अतिरिक्त सावधानी बरती है. इसकी वजह उन्हें अस्थमा होना है जबकि निक जोनास को डायबिटीज है.

ईटी ऑनलाइन से वीडियो चैट के जरिये बातचीत में प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने कहा, ‘हम लोग बहुत बहुत सेफ थे, क्योंकि निक को टाइप 1 डायबिटिक है और मुझे अस्थमा (दमा) है. इसलिए हम कुछ ज्यादा सावधानी बरतते थे कि हम किस से बात करे रहे हैं और कैसे कर रहे हैं. मैंने इस दौरान काफी काम किया, मेरे और निक के लिए क्वारंटीन बहुत ही प्रोडक्टिव रहा है.’ प्रियंका चोपड़ा ने घर से काम करने के फायदे भी बताए और कहा कि हमें किसी काम के लिए ट्रैफिक फंसना नहीं होता है और बहुत ज्यादा तैयार भी नहीं होना होता है.

प्रियंका चोपड़ा के मेमॉयर

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) के आने वाले प्रोजेक्ट्स की बात करें तो फेहरिस्त बहुत ही लंबी है. प्रियंका चोपड़ा ने हाल ही में अपने मेमॉयर ‘अनफिनिश्ड’ को फिनिश किया है. हाल ही में उनके प्रोडक्शन हाउस की फिल्म ‘ईविल आई’ अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज हुई है.

प्रियंका चोपड़ा की अपकमिंग फिल्में और सीरीज

प्रियंका चोपड़ा अमेजन थ्रिलर सीरीज ‘सिटाडेल’ में भी नजर आएंगी. रजनीश की असिस्टेंच रहीं मां आनंद शीला पर बन रही अमेजन की फिल्म में भी प्रियंका चोपड़ा हैं और वह इसे प्रोड्यूस भी कर रही हैं. वह नेटफ्लिक्स के भी दो प्रोजेक्ट में काम कर रही हैं. जिसमें राजकुमार राव के साथ ‘द व्हाइट टाइगर’ शामिल है. इसके अलावा, ‘मैट्रिक्स 4’ में प्रियंका चोपड़ा कीनू रीव्स के साथ हैं. इसके अलाव वह सीरीज ‘संगीत’ में दिखेंगी जिसमें उनके साथ निक जोनास भी नजर आएंगे.

Recent Posts

भूमि पेडनेकर को इंडियन फिल्म फेस्टिवल ऑफ मेलबर्न 2023 में प्रतिष्ठित डिसरप्टर अवार्ड से सम्मानित किया जाएगा

भूमि पेडनेकर को इंडियन फिल्म फेस्टिवल ऑफ मेलबर्न 2023 में प्रतिष्ठित डिसरप्टर अवार्ड से सम्मानित…

1 week ago

प्रिया प्रकाश वारियर ने शेयर किया हॉट फोटोशूट, फैन्स बोले-लगता है मुंबई की हवा लग चुकी है…

आ गई IMDB की 2022 की टॉप 10 फिल्मों की लिस्ट, जानें किस सुपरस्टार की…

1 year ago

MX Player के ‘रूहानियत’ के चैप्टर 2 का ट्रेलर रिलीज, दिखेगी प्रेम की अनोखी कहानी

MX Player के 'रूहानियत' के चैप्टर का ट्रेलर रिलीज, दिखेगी प्रेम की अनोखी कहानी

1 year ago

आ गई IMDB की 2022 की टॉप 10 फिल्मों की लिस्ट, जानें किस सुपरस्टार की फिल्म रही टॉप पर

आ गई IMDB की 2022 की टॉप 10 फिल्मों की लिस्ट, जानें किस सुपरस्टार की…

1 year ago

दीपिका पादुकोण की कॉकटेल को हुए दस साल, वेरोनिका बोलीं- मेरे सबसे ख़ास किरदारों में से एक

दीपिका पादुकोण स्टारर कॉकटेल ने आज 10 साल पूरे कर लिए हैं. कॉकटेल और उनके…

1 year ago