Celebrity Buzz

प्रियंका चोपड़ा के पास नहीं सांस लेने की फुरसत, कोविड-19 लॉकडाउन का यूं उठाया…

Priyanka Chopra Long List of Movies Webseries and other Projects

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने भी कुछ इसी तरफ इशारा किया है और बताया है कि उन्होंने और निक जोनास (Nick Jonas) ने किस तरह कोरोना काल में अतिरिक्त सावधानी बरती है.

कोरोना वायरस के इस दौर में जब वैक्सीन का कोई अता-पता नहीं है और पूरी दुनिया उसे लाने की जुगत में लगी है. ऐसे में कोविडन 19 से बचने का एकमात्र उपाय सावधानी ही है. प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने भी कुछ इसी तरफ इशारा किया है और बताया है कि उन्होंने और निक जोनास (Nick Jonas) ने किस तरह कोरोना काल में अतिरिक्त सावधानी बरती है. इसकी वजह उन्हें अस्थमा होना है जबकि निक जोनास को डायबिटीज है.

ईटी ऑनलाइन से वीडियो चैट के जरिये बातचीत में प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने कहा, ‘हम लोग बहुत बहुत सेफ थे, क्योंकि निक को टाइप 1 डायबिटिक है और मुझे अस्थमा (दमा) है. इसलिए हम कुछ ज्यादा सावधानी बरतते थे कि हम किस से बात करे रहे हैं और कैसे कर रहे हैं. मैंने इस दौरान काफी काम किया, मेरे और निक के लिए क्वारंटीन बहुत ही प्रोडक्टिव रहा है.’ प्रियंका चोपड़ा ने घर से काम करने के फायदे भी बताए और कहा कि हमें किसी काम के लिए ट्रैफिक फंसना नहीं होता है और बहुत ज्यादा तैयार भी नहीं होना होता है.

प्रियंका चोपड़ा के मेमॉयर

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) के आने वाले प्रोजेक्ट्स की बात करें तो फेहरिस्त बहुत ही लंबी है. प्रियंका चोपड़ा ने हाल ही में अपने मेमॉयर ‘अनफिनिश्ड’ को फिनिश किया है. हाल ही में उनके प्रोडक्शन हाउस की फिल्म ‘ईविल आई’ अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज हुई है.

प्रियंका चोपड़ा की अपकमिंग फिल्में और सीरीज

प्रियंका चोपड़ा अमेजन थ्रिलर सीरीज ‘सिटाडेल’ में भी नजर आएंगी. रजनीश की असिस्टेंच रहीं मां आनंद शीला पर बन रही अमेजन की फिल्म में भी प्रियंका चोपड़ा हैं और वह इसे प्रोड्यूस भी कर रही हैं. वह नेटफ्लिक्स के भी दो प्रोजेक्ट में काम कर रही हैं. जिसमें राजकुमार राव के साथ ‘द व्हाइट टाइगर’ शामिल है. इसके अलावा, ‘मैट्रिक्स 4’ में प्रियंका चोपड़ा कीनू रीव्स के साथ हैं. इसके अलाव वह सीरीज ‘संगीत’ में दिखेंगी जिसमें उनके साथ निक जोनास भी नजर आएंगे.

Similar Posts