Celebrity Buzz

नेहा कक्कड़ की शादी में उर्वशी रौतेला ने पहने 55 लाख रुपये के गहने और लहंगा

Urvashi Rautela Wears Rs 55 lakh Dress on Neha Kakkar Wedding

उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) की शादी में पहुंचीं तो सबकी निगाहें उनकी ड्रेस और स्टाइल पर थी, जिसने सबको दीवाना बना दिया.

नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) की शादी किसी फेरीटेल से कम नहीं थी. इस तरह की शादी ,जो हर लड़की का सपना होती है. जहां कई सारी बड़ी-बड़ी हस्तियों ने शिरकत की. बॉलीवुड डिवा उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) भी नवविवाहित जोड़े को बधाई देने पहुंचीं. अभिनेत्री ने कहा, ‘नेहा कक्कड़ और उनके दूल्हे रोहनप्रीत सिंह को उनकी शादी की बहुत बहुत शुभकामनाएं, उनके जीवन में आगे आने वाली खुशियों के लिए बहुत-बहुत बधाई. और मेरे दोस्त टोनी कक्कड़, सोनू कक्कड़ दीदी और मां और पापा के लिए प्यार. मैं बस यही कहना चाहती हूं कि आपका जीवन प्यार से भरा हो और आपका प्यार, जीवन से भरपूर हो. परिवार बहुत महत्वपूर्ण है. परिवार वह है जहां आपका जीवन शुरू होता है और प्यार कभी भी समाप्त नहीं होता. नेहा ने अपने जीवन साथी को पा लिया है.’

उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) की स्टाइलिस्ट सांची जुनेजा ने बताया कि नेहा कक्कड़ की शादी में उन्होंने रेनू टंडन के आउटफिट को पहना था. यह एक लैक्सर कट लेदर लहंगा है जिसमें हाथ से जरदोजी और सभी ओरिजनल स्वारोस्की का वर्क किया गया है. उर्वशी इस आउटफिट में कमाल की खूबसूरत लग रही थी, उनकी खूबसूरती की चमक देखते ही बन रही थी. ग्रीन कलर पर कट वर्क स्टाइल की काफी तारीफ हुई.’ बता दे कि उर्वशी की लहंगे और ज्वैलरी की कीमत 55 लाख है.

काम के मोर्चे पर, उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) को आखिरी बार एक कॉमेडी-ड्रामा फिल्म में देखा गया था जिसका नाम ‘वर्जिन भानुप्रिया’ था. इसमें गौतम गुलाटी और अर्चना पूरन सिंह ने भी महत्वपूर्ण भूमिका निभाई. वर्तमान में उर्वशी अपनी आगामी तेलुगु फिल्म ‘ब्लैक रोज’ की शूटिंग में व्यस्त हैं.

Similar Posts