Celebrity Buzz

पैरा एथलीट मानसी जोशी पर बार्बी ने बनाई डॉल, एथलीट बोलीं- मैं लड़कियों को प्रेरित करने…

Manasi Joshi

इंटरनेशनल डे ऑफ गर्ल चाइल्ड के अवसर पर, बार्बी ने पैरा-बैडमिंटन चैंपियन मानसी जोशी (Manasi Joshi) जैसी बार्बी डॉल (Barbie Doll) तैयार की है.

इंटरनेशनल डे ऑफ गर्ल चाइल्ड के अवसर पर, बार्बी ने पैरा-बैडमिंटन चैंपियन मानसी जोशी (Manasi Joshi) जैसी बार्बी डॉल (Barbie Doll) तैयार की है. ब्रांड ने मानसी को सम्मानित करने के लिए चुना है जो कई युवा लड़कियों के लिए एक प्रेरणा है और इस साल BARBIE SHEROES परिवार में उनका स्वागत किया है. यह कदम बार्बी की वन ऑफ अ काइंड (OOAK) के तहत उठाया गया है. मानसी (Manasi Joshi) जोशी को टाइम मैग्जीन ने अपने नेक्स्ट जनरेशन लीडर्स की फेहरिस्त में शामिल किया था.

OOAK बार्बी डॉल रोल मॉडल का जश्न मनाती है, सभी असाधारण महिलाएं जो दुनिया भर की लड़कियों को प्रेरित करती हैं जो वे होने का सपना देखती हैं. मानसी फ्रीडा काहलो (कलाकार), नाओमी ओसाका (टेनिस खिलाड़ी), पैटी जेनकिंस (फिल्म निर्माता), निकोला एडम्स ओबे (मुक्केबाजी चैंपियन), इब्तिहाज मुहम्मद (तलवारबाजी चैंपियन), बिंदी इरविन (संरक्षणवादी), मैडिसन डी रोजारियो (व्हीलचेयर रेसिंग) और सुमीये बोयासी (पैरा-स्विमिंग चैंपियन) प्रतिष्ठित महिलाओं की लीग में शामिल हो गई हैं.

बार्बी के साथ अपने जुड़ाव के बारे में, मानसी जोशी ने कहा, ‘बार्बी द्वारा रोल मॉडल के रूप में पहचाना जाना एक सम्मान की बात है. साल-दर-साल, ब्रांड उन महिलाओं को सम्मान करता रहा है जो सीमाओं को तोड़ती हैं और उनके पीछे जाने वाले संघर्ष और कड़ी मेहनत का जश्न मनाते हैं. मुझे इस लीग में शामिल होने और मेरे बाद बार्बी डॉल बनने का जश्न मनाने पर गर्व होता है. मैं कई युवा लड़कियों को प्रेरित करने, उनकी सच्ची क्षमता का दोहन करने, कड़ी टक्कर देने और जो भी बनने के लिए तैयार हैं, बनने के लिए प्रेरित करने की उम्मीद करती हूं.’

Similar Posts