Celebrity Buzz

मौनी रॉय ने पहन ली है सगाई की अंगूठी, Photo हुई वायरल

Mouni Roy Shocked Social Media With Engagement Ring

मौनी रॉय (Mouni Roy) ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर एक फोटो शेयर की है जिसमें वह अपनी रिंग फिंगर में अंगूठी (Engagement Ring) पहने हुए नजर आ रही हैं. 

एक्ट्रेस मौनी रॉय (Mouni Roy) ने सोशल मीडिया पर तूफान लाकर रख दिया है. मौनी रॉय ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर एक फोटो शेयर की है जिसमें वह अपनी रिंग फिंगर में अंगूठी पहने हुए नजर आ रही हैं. इस फोटो को देखकर सोशल मीडिया पर हंगामा मच गया, और सब को लगा कि मौनी रॉय की सगाई हो गई है और उन्होंने डायमंड रिंग के साथ इसका ऐलान किया है. लेकिन जैसे ही नजर मौनी रॉय (Mouni Roy Instagram) की फोटो के बाद उसके कैप्शन पर जाती है तो पूरी बात समझ आ जाती है.

एक्ट्रेस मौनी रॉय (Mouni Roy) ने इस फोटो को शेयर करते हुए लिखा है, ‘यकीन ही नहीं हो रहा है कि भारत में एक ऐसा ब्रांड आ गया है जिसकी खासियत एंगेजमेंट रिंग्स बनाना है. इनके कलेक्शन पर मेरा दिल आ गया है.’ मौनी रॉय की इस पोस्ट पर सिमरन कौर मुंडी ने लिखा है, ‘जब तक मैंने कैप्शन नहीं पढ़ा, मेरे तो होश ही उड़ गए थे.’ इस फोटो पर वर्धा नाडियाडवाला ने कमेंट किया, ‘क्याययययय? क्या तुम इनडायरेक्टली एंगेजमेंट का ऐलान कर रही हो.’ इस तरह मौनी रॉय (Mouni Roy) की इस फोटो पर सेलेब्रिटीज पर जमकर रिएक्शन आ रहे हैं, और उन्होंने सबके होश उड़ा दिए हैं. 

Similar Posts