Celebrity Buzz

Badshah New Song Awaara Release: बादशाह का नया सॉन्ग ‘आवारा ‘रिलीज

Badshah New Song Awaara Release Viral on YouTube

Badshah New Song Awaara: भारत के प्रतिष्ठित रैपर बादशाह श्रोताओं के लिए लेकर आए हैं अपना अगला इंडिपेंडेंट सिंगल आवारा जो सफ़लता के बीच आए उतार चढ़ाव को दर्शाता है. 

Badshah New Song Awaara: भारत के प्रतिष्ठित रैपर बादशाह श्रोताओं के लिए लेकर आए हैं अपना अगला इंडिपेंडेंट सिंगल आवारा जो सफ़लता के बीच आए उतार चढ़ाव को दर्शाता है. बादशाह ने हमेशा  उभरते हुए प्रतिभाओं को प्रोत्साहित किया है और अब वे  इस गाने के जरिए रीत तलवार (गायक) को इंडी म्यूजिक क्षेत्र में एक कलाकार के रूप में इंट्रोड्यूस कर रहे हैं. रीत एक मॉडल और इन्फ्लुएंसर भी हैं. बादशाह (Badshah) द्वारा लिखित और रचित इस गाने को खुद बादशाह और रीत तलवार ने मिलकर परफॉर्म भी किया है. यह गाना उन गेमचेंजर्स के लिए है जो मंजिल से ज्यादा सफर में विश्वास रखते हैं.

बादशाह (Badshah) द्वारा संगीत में दिए गए योगदान के दो मुख्य आकर्षण यह है कि उन्होंने देश में युवा रैपर्स की पीढ़ी को प्रेरित किया है और प्रभावशाली और रिलेटेबल संगीत बनाने की गतिविधि को बढ़ावा दिया है. भारत में उनकी तरह बहुत कम ही कलाकार हैं जिन्होंने हिप होप की दुनिया में अपनी एक जगह बना ली है, अपनी मेहनत और लगन से बादशाह ने उन्हें नापसंद करनेवाले लोगों को भी अपना फैन बना लिया है. उन्होंने गेंदा फूल, गर्मी, अंख लड़ जावे, अभी तो पार्टी शुरू हुई हैं, डी जे वाले बाबू, आओ कभी हवेली पे, तरीफा,  कर गई चुल, जैस  कई चार्टबस्टर  दिए हैं. अपनी शानदार डिस्कोग्राफी के साथ, कंपोजर , रैपर, सॉन्गराइटर बादशाह ने आज आवारा सॉन्ग रिलीज किया.

गाने की रिलीज के बारे में बात करते हुए, बादशाह कहते हैं, ‘मेरे अनुभवों ने मेरे द्वारा बनाए गए संगीत को आकार दिया है. यह मेरे द्वारा कि गई एक अभिव्यक्ति है कि मैं किस दौर से गुजरा हूं. मैं बहुत ज्यादा खुश हूं कि मुझे श्रोताओं से इतना प्यार और सम्मान मिला. उन्हें हमेशा इस बात की उत्सुकता रहती है कि मैं अपने म्यूजिक के जरिए क्या कहना चाहता हूं. यह सुनकर बेहद अच्छा लगा कि फैंस इस गाने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. यह सफलता को प्राप्त करने की मेरी यात्रा के बारे में है.’

बादशाह द्वारा रचित और लिखित सॉन्ग आवारा (Badshah New Song Awaara) पर स्वयं बादशाह और रीत तलवार ने मिलकर परफॉर्म किया है. आवारा अब सभी स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म्स पर उपलब्ध है. 

Similar Posts