Celebrity Buzz

चंकी पांडे की पत्नी की सीरीज नेटफ्लिक्स पर रिलीज को तैयार, दिखेगा ग्लैमरस अंदाज

Chunky Pandey Wife Bhavana Pandey in Netflix Series Fabulous Lives of Bollywood Wives

चंकी पांडे की पत्नी भावना पांडे भी अब ओटीटी की दुनिया में कदम रखने जा रही हैं. वह जल्द ही नेटफ्लिक्स के शो ‘फेब्युलस लाइव्ज ऑफ बॉलीवुड वाइव्ज (Fabulous Lives of Bollywood Wives)’ में नजर आएंगी. 

चंकी पांडे की पत्नी भावना पांडे भी अब ओटीटी की दुनिया में कदम रखने जा रही हैं. वह जल्द ही नेटफ्लिक्स के शो ‘फेब्युलस लाइव्ज ऑफ बॉलीवुड वाइव्ज (Fabulous Lives of Bollywood Wives)’ में नजर आएंगी. इस सीरीज में नीलम कोठारी (Neelam Kothari), संजय कपूर की पत्नी महीप कपूर (Maheep Kapoor), सोहेल खान की पत्नी सीमा खान (Seema Khan) और चंकी पांडे की पत्नी भावना पांडे (Bhavana Pandey) इसमें लीड में नजर आएंगी. यही नहीं, शाहरुक खान और उनकी पत्नी गौरी खान भी इसमें कैमियो करेंगे.

वहीं इस बीच चंकी पांडे की पत्नी भावना पांडे (Bhavana Pandey) की कई पुरानी फोटो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. हाल ही में, हमारे सामने भावना पांडे की कुछ अनदेखी तस्वीरें आई है जब वह दिल्ली में बी. कॉम ऑनर्स कर रही थी. इन तस्वीरों में, भावना को दिल्ली यूनिवर्सिटी के श्रीराम कॉलेज ऑफ कॉमर्स के अपने कॉलेज के दोस्तों के साथ अच्छा समय व्यतीत करते हुए देखा जा सकता है. भावना अब भी अपने कॉलेज के दोस्तों के संपर्क में हैं.  भावना ने तस्वीरों में युवा कॉलेज की छात्रा होने से एक लंबा सफर तय किया है, उन्होंने टॉप पर जाने के लिए अपने रास्तों पर काम किया है और एक सफल उद्यमी बन गई हैं, जो अपना खुद का फैशन ब्रांड ‘लवजेन’ चलाती है.

Similar Posts