Celebrity Buzz

शहनाज गिल के कश्मीरी अंदाज से हटा नहीं पाएंगे नजरें, फोटो देख कहेंगे OMG!

Shehnaaz Gill Latest Glamorous Photos in Kashmiri Dress

शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) ने अपनी लेटेस्ट तस्वीरों से धमाल मचाकर रख दिया है. शहनाज गिल का यह अंदाज आज से पहले कभी नहीं देखा गया है.

शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) ने अपनी लेटेस्ट तस्वीरों से धमाल मचाकर रख दिया है. शहनाज गिल का यह अंदाज आज से पहले कभी नहीं देखा गया है. शहनाज गिल ने अपने इंस्टाग्राम पर इन फोटो को शेयर किया है और उन फोटो को देखने का सिलसिला थमने का नाम ही नहीं ले रहा है. इन फोटो में पंजाब की कैटरीना कैफ कश्मीरी गेटअप में नजर आ रही हैं और कमाल की लग रही हैं. इन परिधानों के साथ ही उनके चेहरे पर मौजूद मासूमियत फैन्स के दिलों को जीत रही है. तभी तो कोई फैन शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) को इस प्लेनेट की सबसे खूबसूरत लड़की ही बता दे रहा है तो कई कह रहा है कि नजरें हटाने का मन नहीं कर रहा है.

मजेदार यह है कि बिग बॉस 13 (Bigg Bos3 13) में नजर आई पंजाबी सिंगर और एक्ट्रेस शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) ने इन फोटो के साथ कोई कैप्शन नहीं लिखा है और सिर्फ हार्ट का इमोजी बनाया है. शहनाज गिल इन दिनों रैपर बादशाह के साथ उनके नए गाने की शूट कर रही हैं. बताया जा रहा है कि इस म्यूजिक वीडियो की शूटिंग कश्मीर में हो रही है. इस तरह म्यूजिक वीडियो आने से पहले ही शहनाज गिल ने अपने तेवर दिखा दिए हैं. हाल ही में उन्होंने सिद्धार्थ शुक्ला और उनकी फैमिली के साथ अपना जन्मदिन मनाया था, जिसकी फोटो और वीडियो ने सोशल मीडिया पर जमकर धूम मचाई थी.

Similar Posts