Reviews

The Girl on The Train Review: खराब एक्टिंग और डायरेक्शन से अच्छी कहानी का सत्यानाश

The Girl on The Train Review

The Girl on The Train Review: परिणीति चोपड़ा की फिल्म 'द गर्ल ऑन द ट्रेन' नेटफ्लिक्स पर रिलीज हो गई है. फिल्म में परिणीति चोपड़ा, कीर्ति कुल्हारी, अदिति राव हैदरी और अविनाश तिवारी लीड रोल में हैं.

The Girl on The Train Review: परिणीति चोपड़ा की फिल्म ‘द गर्ल ऑन द ट्रेन’ नेटफ्लिक्स पर रिलीज हो गई है. फिल्म में परिणीति चोपड़ा, कीर्ति कुल्हारी, अदिति राव हैदरी और अविनाश तिवारी लीड रोल में हैं. इसी नाम से हॉलीवुड में भी फिल्म बन चुकी है, जिसमें एक्ट्रेस एमिली ब्लंट ने काम किया था और फिल्म को दुनिया भर में सराहा भी गया था. बॉलीवुड ने उसी फिल्म का हिंदी संस्करण बनाने की कोशिश की लेकिन फिल्म पूरी तरह से निराश करती है, और फिल्म की कोई भी ऐसी बात नहीं जो सस्पेंस-थ्रिलर का रोमांच दे सके.

‘द गर्ल ऑन द ट्रेन (The Girl on The Train Review)’ की कहानी मीरा की है. मीरा एक एडवोकेट है. वह एक केस लेती है जिसमें बहुत बड़ा जोखिम होता है. उसका पति उस केस को लेने से मना करता है लेकिन मीरा नहीं मानती है. वह केस लेती है, और वह उस समय गर्भवती होती है. लेकिन उस केस की वजह से उसका एक हादसा हो जाता है, और वह अपने बच्चे को खो बैठती है. इस तरह वह और उसका पति दोनों अलग हो जाते हैं. मीरा को शराब की लत लग जाती है. फिर वह ट्रेन के सफर के दौरान कुछ ऐसी चीज देखती है जो उसकी जिंदगी में तूफान ला देती है. इस तरह फिल्म की कहानी में सस्पेंस औऱ थ्रिलर का अलग ही रंग देखने को मिलता है.


‘द गर्ल ऑन द ट्रेन (The Girl on The Train Review)’ की कहानी बेशक दमदार है, लेकिन फिल्म का प्रेजंटेशन और ट्रीटमेंट बहुत ही खराब है. एक्टिंग को लेकर भी कोई किरदार याद नहीं रहता है. परिणीति चोपड़ा पूरी फिल्म में किरदार में उतरने की कोशिश करती रहती हैं, लेकिन पूरी तरह असफल रहती हैं. इसी तरह कीर्ति कुल्हारी भी कतई इम्प्रेसिव नहीं हैं. कुल मिलाकर नेटफ्लिक्स की यह फिल्म निराश करती है.

रेटिंगः 1.5/5 स्टार
कलाकारः परिणीति चोपड़ा, कीर्ति कुल्हारी, अदिति राव हैदरी और अविनाश तिवारी
डायरेक्टरः रिभु दासगुप्ता

Similar Posts