Reviews

Evil Eye Review: कमजोर डायरेक्शन और एक्टिंग की वजह से बेअसर है ‘ईविल आई’

Evil Eye Review Amazon Prime Video Priyanka Chopra Productions Horror Movie

Evil Eye Review: प्रियंका चोपड़ा के प्रोडक्शन हाउस की फिल्म ‘ईविल आई’ रिलीज हो गई है. इस फिल्म को प्रियंका चोपड़ा के पर्पल पेबल पिक्चर्स ने प्रोड्यूस किया है…

Evil Eye Review: प्रियंका चोपड़ा के प्रोडक्शन हाउस की फिल्म ‘ईविल आई’ रिलीज हो गई है. इस फिल्म को प्रियंका चोपड़ा के पर्पल पेबल पिक्चर्स ने प्रोड्यूस किया है और इसे अमेजन प्राइम वीडियो (Amazon Prime Video) पर रिलीज किया गया है. ‘ईविल आई (Evil Eye)’ माधुरी शेखर के ऑडियो प्ले पर बेस्ट है. इस फिल्म को हॉरर फिल्म के तौर पर पेश किया है, लेकिन कमजोर एक्टिंग और ट्रीटमेंट की वजह से फिल्म कसौटी पर खरी नहीं उतरती है और आखिर में एक औसत फिल्म साबित होती है.

‘ईविल आई (Evil Eye)’ की कहानी उषा खत्री की है. उषा खत्री का एक अतीत है और उनके साथ एक शख्स ने ज्यादती करने की कोशिश की थी, जिसका उन्होंने उसे उचित जवाब भी दिया था. लेकिन उनका यह अतीत अब लौट चुका है और इस बार केंद्र में उनकी बेटी पल्लवी है. पल्लवी को संदीप से प्यार है, लेकिन उसकी मां को संदीप को लेकर एक डर है और वह एस्ट्रोलॉजी के सहारे अपने उन डर की पुष्टि करने की कोशिश करती है. इस तरह एक ऐसी कहानी आती है जो चौंकाने वाली है.

‘ईविल आई (Evil Eye)’ का डायरेक्शन बेहद कमजोर है और इसके साथ ही एक्टिंग के मोर्चे पर भी फिल्म काफी कमजोर है. बेशक प्रियंका चोपड़ा का इस फिल्म को साथ मिला है, लेकिन फिल्म हर मोर्चे पर निराश करती है, और एक अच्छी-खासी कहानी खराब ट्रीटमेंट की वजह से बेअसर हो जाती है.

रेटिंगः 2 स्टार

डायरेक्टरः एलन दसानी और राजीव दसानी

कलाकारः सरिता चौधरी, सुनीता मणि,उमर मसक्ति और बर्नार्ड व्हाइट

Similar Posts