Reviews

The Haunting of Bly Manor Review: कतई मिस न करें Netflix की यह हॉरर…

The Haunting of Bly Manor Review

The Haunting of Bly Manor Review:  ‘द हॉन्टिंग ऑफ ब्लाई मैनॉर’ हॉरर सीरीज (Horror Series) 9 अक्तूबर को नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई है…

The Haunting of Bly Manor Review: हैलोवीन के इस सीजन में OTT प्लेटफॉर्म खूब हॉरर सीरीज और फिल्में आ रही हैं. ऐसी ही एक सीरीज नेटफ्लिक्स (Netflix)पर रिलीज हुई है. ‘द हॉन्टिंग ऑफ ब्लाई मैनॉर (The Haunting of Bly Manor)’ हॉरर सीरीज (Horror Series) 9 अक्तूबर को नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई है और इसका हिंदी डब वर्जन भी रिलीज किया गया है. इस हॉरर सीरीज में 9 एपिसोड हैं और हर एपिसोड में रहस्य-रोमांच-हॉरर का जबरदस्त कॉकटेल है, और इस सीजन के लिए यह परफेक्ट वॉच है.

‘द हॉन्टिंग ऑफ ब्लाई मैनॉर (The Haunting of Bly Manor)’ की कहानी ब्लाई इलाके की है जो लंदन से दो घंटे की दूरी पर है. जहां विनग्रेव फैमिली के दो बच्चे रहते हैं. माइल्स और फ्लोरा, इनकी देखरेख के लिए आती है डेनियल. लेकिन घर में आने के साथ ही कुछ ऐसा होने लगता है जिसके होश उड़ जाते हैं. फइर डेनियल का अपना भी एक अतीत है और वह अतीत उसे अकसर शीशे में नजर आता है. यही नहीं, फ्लोरा और माइल्स के अजीबोगरीब हाव-भाव हैं तो उनका आत्माओं से बात करना भी डेनियल की जिंदगी हराम करता है. लोग मरते हैं, आत्माएं आती हैं और विनग्रेव फैमिली और उससे जुड़े कई रहस्य होते हैं.

इस तरह हॉरर सीरीज ‘द हॉन्टिंग ऑफ ब्लाई मैनॉर (The Haunting of Bly Manor)’ हैलोवीन के इस मौस में मजेदार है और मस्ट वॉच है. इसमें हॉरर के साथ ही रहस्य का भी जोरादर छौंक लगाया है और एक्टिंग से लेकर हॉरर तक के मोर्चे पर यह बेहतरीन सीरीज है. फिर हिंदी दर्शकों के लिए इसका हिंदी वर्जन मौजूद है. ऐसे में इस सीरीज को कतई मिस करना नहीं बनता है.

रेटिंगः 4 स्टार

डायरेक्टरः माइक फ्लेनागन

कलाकारः विक्टोरिया पेद्रेती, ओलिवर जैक्सन कोहेन, अमेलिया ईव, टीनिया मिलर, राहुल कोहली, ताहिरा शरीफ, अमेलिया बी स्मिथ, बेंजामिन इवान ऐंसवर्थ और हेनरी थॉमस

Similar Posts