Celebrity Buzz

बॉलीवुड पर राज करने की तैयारी में हैं रश्मिका मंदाना, दो फिल्में की साइन

Rashmika Mandanna Signed Two Movies in Bollywood

बॉलीवुड में रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) इन दिनों सुर्खियों में हैं. हाल ही में, सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ अपनी आगामी बॉलीवुड फिल्म 'मिशन मजनू' के लिए अभिनेत्री ने मुंबई का रुख किया है.

बॉलीवुड में रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) इन दिनों सुर्खियों में हैं. हाल ही में, सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ अपनी आगामी बॉलीवुड फिल्म ‘मिशन मजनू’ के लिए अभिनेत्री ने मुंबई का रुख किया है. जबकि ‘मिशन मजनू’, बॉलीवुड में रश्मिका की पहली फिल्म होगी, वही गॉसिप गलियारों से सुनने में आया है कि अभिनेत्री ने एक बड़े बैनर के तहत एक अन्य बॉलीवुड फिल्म अभी से साइन कर ली है. जिससे जुड़ी अधिक जानकारी अभी सामने आनी बाकी है.

रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) के करीबी एक सूत्र ने खुलासा किया, ‘रश्मिका ने पहले ही बॉलीवुड में दो फिल्में साइन कर ली हैं, जिनमें से एक की घोषणा कर दी गई है, जबकि दूसरी को अभी गोपनीय रखा गया है. इसके अलावा, यहां तक कि फिल्मों की शूटिंग के दौरान, वह अपनी अगली फिल्मों के लिए भी कई अन्य स्क्रिप्ट पढ़ रही हैं.’

रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) ने साउथ फिल्म इंडस्ट्री में ‘सरिलेरु नीकेवरु’, ‘डियर कॉमरेड’ और ‘गीता गोविंदम’ जैसी फिल्मों से लाखों दिल जीत लिए हैं. वही, अपने ‘नेशनल क्रश’ के टैग के साथ, अब बॉलीवुड में रश्मिका के डेब्यू पर हर किसी की नजरें टिकी हैं. 

Similar Posts