Celebrity Buzz

बादशाह के साथ मिलकर धमाल करने जा रही हैं शहनाज गिल, पढ़ें म्यूजिक वीडियो के पूरे डिटेल्स

Shehnaaz Gill and Badshah New Photo Breaking the Internet

शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) तो म्यूजिक वीडियो की क्वीन ही बनती जा रही हैं. टोनी कक्कड़ (Tony Kakkar) के साथ धूम मचाने के बाद अब वह बादशाह (Badshah) के साथ नजर आने वाली हैं.

शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) तो म्यूजिक वीडियो की क्वीन ही बनती जा रही हैं. टोनी कक्कड़ (Tony Kakkar) के साथ धूम मचाने के बाद अब वह बादशाह (Badshah) के साथ नजर आने वाली हैं. वैसे शहनाज गिल की जोड़ी सिद्धार्थ शुक्ला के साथ भी म्यूजिक वीडियो में जमकर जमी थी, और खूब तहलका मचाया था. लेकिन अब शहनाज गिल बादशाह (Badshah Music Video) के नए म्यूजिक वीडियो में नजर आने वाली हैं, इस तरह पंजाब की कैटरीना कैफ जोरदार धमाका करने के लिए तैयार हैं.

बताया जा रहा है कि शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) और बादशाह (Badshah Music Video) के इस सॉन्ग की शूटिंग जम्मू और कश्मीर में जल्द ही शुरू होने जा रही हैं. इस सॉन्ग में पूरी तरह से बादशाह का छौंक होगा और रैप तो बनता ही है. इस सॉन्ग के फरवरी के अंत रिलीज होने की उम्मीद है.

बता दें कि हाल ही में शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) ने सिद्धार्थ शुक्ला के साथ मिलकर श्रेया घोषाल के अगले गाने की शूटिंग खत्म की थी. इस शूटिंग को गोवा में अंजाम दिया गया था. इस मौके पर सिद्धार्थ शुक्ला के साथ उनके कई फोटो और वीडियो वायरल हुए थे. वैसे हाल ही में शहनाज गिल का जन्मदिन मनाया गया था. इस मौके को एक्ट्रेस ने सिद्धार्थ और उनकी फैमिली के साथ सेलिब्रेट किया था. इस मौके पर शहनाज की मम्मी भी मौजूद थीं.

Similar Posts