bollywood Movies

मिया खलीफा का किसान आंदोलन को समर्थन, बोलीं- मैं किसानों के साथ हूं…

Mia Khalifa Supports Farmers Protest Says I stand with the farmers

भारत में चल रहे किसान आंदोलन (Farmer's Protest) को सपोर्ट किया है. यही नहीं, मिया खलीफा (Mia Khalifa) ने साफ तौर पर कह दिया है कि वह किसानों के साथ खड़ी हैं.

बॉलीवुड के कुछ चुनिंदा सितारे ही किसान आंदोलन को लेकर ट्वीट कर रहे हैं और अपना पक्ष रख रहे हैं. लेकिन अमेरिकी एक्ट्रेस रिहाना और सोशल एक्टिविस्ट ग्रेटा थर्नबर्ग के बाद अब पूर्व पोर्नस्टार मिया खलीफा (Mia Khalifa) ने भी किसान आंदोलन को अपना समर्थन दे दिया है. मिया खलीफा ने एक के बाद एक दो ट्वीट किए हैं और भारत में चल रहे किसान आंदोलन (Farmer’s Protest) को सपोर्ट किया है. यही नहीं, मिया खलीफा (Mia Khalifa) ने साफ तौर पर कह दिया है कि वह किसानों के साथ खड़ी हैं.

मिया खलीफा (Mia Khalifa) ने अपने पहले ट्वीट में लिखा था, ‘मानवाधिकार उल्लंघनों पर ये क्या चल रहा है? उन्होंने नई दिल्ली के आसपास के इलाकों में इंटरनेट काट दिया है?!’

मिया खलीफा (Mia Khalifa) ने दूसरा ट्वीट किया, ‘पेड एक्टर्स,…मुझे पूरी आशा है कि पुरस्कारों के अगले सीजन में उनकी बिल्कुल भी अनदेखी नहीं की जाएगी. मैं किसानों के साथ हूं.#FarmersProtest’ इस तरह से सोशल मीडिया पर किसानों के लिए समर्थन में लगातार इजाफा होता जा रहा है. 

Similar Posts