Celebrity Buzz

जाह्न्वी कपूर के बाद अब शनाया कपूर को लॉन्च करेंगे करण जौहर, देखें ग्लैमरस Video

Shanaya Kapoor

अनिल कपूर की भतीजी और संजय कपूर की बेटी शनाया कपूर (Shanaya Kapoor) के बॉलीवुड में डेब्यू का ऐलान हो गया है.

बॉलीवुड के कपूर खानदान से एक और लड़की एक्टिंग की दुनिया में कदम रखने जा रही है. बॉलीवुड एक्टर अनिल कपूर की भतीजी और संजय कपूर की बेटी शनाया कपूर (Shanaya Kapoor) के बॉलीवुड में डेब्यू का ऐलान हो गया है. शनाया कपूर को डेब्यू करने की जिम्मेदारी उठाई है करण जौहर ने. करण जौहर इससे पहले शनाया कपूर की बहन और बोनी कपूर की बेटी जाह्नवी कपूर को लॉन्च किया था. अब बारी शनाया कपूर (Shanaya Kapoor) की है. लेकिन खबरों की मानें तो इसके बाद करण जौहर जाह्न्वी कपूर की बहन खुशी कपूर को भी लॉन्च कर सकते हैं. वैसे इससे पहले करण जौहर वरुण धवन, आलिया भट्ट, अनन्या पांडे और ईशान खट्टर जैसे स्टार किड्स को भी लॉन्च कर चुके हैं.

 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

A post shared by Shanaya Kapoor 🤎 (@shanayakapoor02)

धर्मा कॉर्नरस्टोन एजेंसी ने आज एक और टैलेंट शनाया कपूर (Shanaya Kapoor) की घोषणा करते हुए अपने सोशल मीडिया अकाउंट से जानकारी दी है कि शनाया कपूर जल्द ही स्क्रीन पर कब्जा करने आ रही है. वह इस जुलाई में धर्मा मूवीज के साथ अपनी पहली फिल्म की यात्रा शुरू करने के लिए तैयार हैं.

 

उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पे सांझा किया है कि ‘उत्साह और चमक के साथ #ShanayaKapoor जल्द ही स्क्रीन पर कब्जा करने के लिए तैयार हैं. वह इस जुलाई में धर्मा मूवीज के साथ अपनी पहली फिल्म की यात्रा शुरू करने के लिए तैयार हैं.’ फिल्म की शूटिंग जुलाई से शुरू होगी और इससे जुड़े डिटेल्स जल्द ही शेयर किए जाएंगे.

Similar Posts