Celebrity Buzz

संजय दत्त ने दी कैंसर को मात देने की गुड न्यूज, अभिषेक बच्चन का यूं आया रिएक्शन

Doctors reveal Sanjay Dutt is in remission Abhishek Bachchan

हमने देखा है कि सुपरस्टार संजय दत्त (Sanjay Dutt) का जीवन चुनौतियों से भरा हुआ है और वह ताकत, ग्रेस और स्टाइल के साथ इसमें से हरेक को मात देते रहे हैं. 

हमने देखा है कि सुपरस्टार संजय दत्त (Sanjay Dutt) का जीवन चुनौतियों से भरा हुआ है और वह ताकत, ग्रेस और स्टाइल के साथ इसमें से हरेक को मात देते रहे हैं. कुछ महीने पहले, अभिनेता ने खुलासा किया कि वह सेबत संबंधी दिक्कतों से गुजर रहे हैं. डॉक्टर उन्हें कैंसर बताया. संजय दत्त ने हाल ही में कैंसर का इलाज करवाया. अब इलाज करवाने के कुछ समय बाद उन्होंने पॉजिटिव न्यूज दी है. 

संजय दत्त (Sanjay Dutt) ने इसे लेकर एक ट्वीट किया है और इस पर अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) ने ट्वीट कर रिएक्शन भी दिया है. उन्होंने लिखा है, ‘येससससस….बेस्ट न्यूज! फुल पावर सर! हमारा प्यार आपके साथ है…मैं बहुत खुश हूं…’ डॉक्टरों ने सुपरस्टार से कहा है कि वह बीमारी को मात दे रहे हैं और वह तेजी से सुधार की राह पर हैं. चूंकि आज उनके जुड़वां बेटे इकरा और बेटे श्रान का जन्मदिन है, ऐसा लगता है कि यह सबसे अच्छा उपहार है जिसे संजय दत्त ने अपने परिवार को दिया है. हम सभी जानते हैं कि वह एक योद्धा हैं और इस कठिन लड़ाई को जीतकर, वह फिर से विजयी हुए हैं. 

संजय दत्त (Sanjay Dutt) सभी शुभचिंतकों के बेहद आभारी हैं. कैंसर से अपने रेमिशन की खबर उन्होंने इंस्टाग्राम पर शेयर भी की है. संजय दत्त ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट कहा, ‘मेरा दिल कृतज्ञता से भर गया है क्योंकि मैं आज आप सभी के साथ इस खबर को साझा करता हूं. धन्यवाद.’ इस तरह संजय दत्त की इस पोस्ट पर सबके खूब रिएक्शन आ रहे हैं.

Similar Posts