Celebrity Buzz

गोवा में चिल कर रहे हैं मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर, लव बर्ड्स की Photo हुई वायरल

Malaika Arora and Arjun Kapoor Love Birds Goa Vacation Pics Viral

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) और अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) बॉलीवुड के ऐसे लव बर्ड हैं जिन्हें लेकर फैन्स के बीच जबरदस्त क्रेज देखने को मिलता है.

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) और अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) बॉलीवुड के ऐसे लव बर्ड हैं जिन्हें लेकर फैन्स के बीच जबरदस्त क्रेज देखने को मिलता है. अकसर जब भी दोनों साथ आते हैं तो सोशल मीडिया पर छा जाते हैं. ऐसा ही कुछ एक बार फिर हॉलिडे के इस सीजन में देखने को मिला है. बॉलीवुड की यह जोड़ी यानी मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) और अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) इन दिनों गोवा में है, और वहां छुट्टियों का भरपूर लुत्फ ले रहे हैं. दोनों की एक फोटो सोशल मीडिया पर वायरल भी हो रही है.

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) और अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) इस फोटो में बहुत ही कमाल के लग रहे हैं. मलाइका अरोड़ा ने चश्मा पहन रखा है और बहुत ही स्वैग में नजर आ रही हैं जबकि अर्जुन कपूर बहुत ही कूल दिख रहे हैं. उनके साथ ही मलाइका अरोड़ा की बहन अमृता अरोड़ा भी नजर आ रही हैं. इस तरह सभी लोग गोवा का भरपूर लुत्फ ले रहे हैं.

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) और अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor)  ने अपनी रिलेशनशिप को पिछले साल सार्वजनिक किया था. हाल ही में मलाइका अरोड़ा ने खुलासा किया था कि जब वह कोरोना वायरस से संक्रमित हुई थीं तो वह क्वारंटीन में अर्जुन कूपर के साथ थीं और उनका समय बहुत ही शानदार अंदाज में निकला. मलाइका अरोड़ा ने बताया, ‘मैं अर्जुन कपूर के साथ क्वारंटीन में थी और वह बहुत ही एंटरटेनिंग हैं. उनके साथ कोई भी मौका बोझिल नहीं था. वह मेरे साथ साथ मजाक करते रहे और मैं हंसती रही. मेरे लिए वह बहुत ही मजाकिया और एंटरटेनिंग हैं.’

Similar Posts