Celebrity Buzz

गूगल ने अनुष्का शर्मा को बताया अफगानी क्रिकेटर राशिद खान की बीवी, जानें क्या…

Google search shows Afghanistan cricketer Rashid Khan wife is Anushka Sharma Know Why

गूगल पर एक मजेदार चीज यह देखने को मिल रही है कि इस पर अफगानिस्तान के क्रिकेटर राशिद खान (Rashid Khan wife) की बीवी का नाम सर्च करने पर विराट कोहली…

गूगल (Google) को सबसे भरोसेमंद साथी माना जाता है. कुछ सर्च करना हो तो सबसे पहले गूगल की ओर कदम बढ़ाए जाते हैं. वैसे ही सर्च का किंग गूगल ही है. लेकिन गूगल पर कई बार कई बहुत ही मजेदार गड़बड़िया भी देखने को मिलती हैं. ऐसी ही एक गड़बड़ी इन दिनों अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) को लेकर देखने को मिल रही है. गूगल पर एक मजेदार चीज यह देखने को मिल रही है कि इस पर अफगानिस्तान के क्रिकेटर राशिद खान (Rashid Khan wife) की बीवी का नाम सर्च करने पर विराट कोहली की पत्नी और बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा का नाम आ जाता है.

दिलचस्प यह है कि 22 साल के राशिद खान (Rashid Khan) ने अभी तक शादी नहीं की है और वह अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) से 10 साल छोटे भी हैं. वहीं, अनुष्का शर्मा, विराट कोहली की पत्नी हैं और जल्द ही मां भी बनने वाली है. गूगल के ऐसा करने की भूल को प्रीति जिंटा के साथ बातचीत के दौरान राशिद खान के उस कमेंट को माना जा रहा है जो उन्होंने 2018 में किया था. प्रीति जिंटा ने राशिद खान से उनकी पसंदीदा एक्ट्रेस के बारे में पूछा था तो उन्होंने अनुष्का शर्मा का नाम लिया था. इस बात को कनेक्शन पॉइंट माना जा रहा है. 

Similar Posts