Celebrity Buzz

शहनाज गिल ने लेदर आउटफिट में उड़ाया था गरदा, फैन्स बोले- कतई जहर है जहर…

Shehnaaz Gill Photo Viral in Leather OutFit Fans Funny Comments

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) में पंजाब की कैटरीना कैफ के नाम से मशहूर हुई शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) ने सोशल मीडिया पर गरदा उड़ा रखा है.

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) में पंजाब की कैटरीना कैफ के नाम से मशहूर हुई शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) ने सोशल मीडिया पर गरदा उड़ा रखा है. शहनाज गिल की हर अदा और जलवा धूम मचा रहे हैं. शहनाज गिल कभी अपनी फोटो से फैन्स के दिलों पर तीर चलाती हैं तो कभी वह अपने वीडियो से फैन्स के दिलों को छलनी कर देती हैं. शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) की एक फोटो पर उनके फैन्स के बहुत ही मजेदार कमेंट आ रहे हैं. इस फोटो में शहनाज गिल लेदर आउटफिट में नजर आ रहे हैं. इस फोटो को शहनाज गिल ने नवंबर में पोस्ट किया था, और इसके बाद रैपर बादशाह से लेकर उनके ढेर सारे फैन्स तक ने कमेंट किए थे.  

शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) की इस फोटो पर एक फैन ने लिखा है कि कतई जहर है जहर…तो वहीं एक अन्य फैन ने शहनाज गिल की फोटो पर कमेंट करते हुए लिखा है, ‘डब्बे में डब्बा, डब्बे में केक, शहनाज गिल तू लाखों में एक…’ इस फोटो को अभी तक आठ लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. वैसे बता दें कि शहनाज गिल की इश फोटो पर कमेंट भी बहुत ही धांसू आ रहे हैं.

वर्क फ्रंट की बात करें तो हाल ही में उनका ‘शोना शोना’ गाना रिलीज हुआ है, जिसमें वह सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) के साथ नजर आईं थीं, और इस गाने को यूट्यूब पर सात करोड़ से ज्यादा बार देखा जा चुका है. यही नहीं, वह सिद्धार्थ शुक्ला के साथ शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) अपने अगले गाने की शूटिंग में व्यस्त हैं और इस गाने को वैलेंटाइन डे पर रिलीज किए जाने की तैयारी है. 

Similar Posts