Celebrity Buzz

एक्ट्रेस वेदिता प्रताप सिंह ने अमेरिका में की शादी, देखें Photos

Vedita Pratap Singh

एक्ट्रेस वेदिता प्रताप सिंह (Vedita Pratap Singh) ने शादी कर ली है. वेदिता प्रताप सिंह लंबे समय से अमेरिकी एरॉन एडवर्ड सेल (Aaron Edward Sale) को डेट कर रही थीं.

बॉलीवुड और टेलीविज़न एक्ट्रेस वेदिता प्रताप सिंह (Vedita Pratap Singh) ने शादी कर ली है. वेदिता प्रताप सिंह लंबे समय से अमेरिकी एरॉन एडवर्ड सेल (Aaron Edward Sale) को डेट कर रही थीं. वेदिता प्रताप सिंह की शादी अमेरिका के मोंटाना के लेक काउंटी कोर्ट में हुई है. कोरोनो वायरस महामारी की वजह से शादी में सिर्फ परिवार के ही कुछ लोग शामिल हुए थे. बॉलीवुड फिल्म एक्ट्रेस वेदिता प्रताप सिंह ‘भिंडी बाजार’, द’ पास्ट’, ‘मुंबई 125 किमी’, ‘जेडी’ जैसी फिल्मों में काम कर चुकी हैं. लेकिन खास बात यह है कि वेदिता प्रताप सिंह ने अपनी शादी के बारे में पहले से कोई जानकारी नहीं दी थी. वह आखिरी बार ‘द हिडन स्ट्राइक’ में नजर आई थीं जो भारत द्वारा सर्जिकल स्ट्राइक पर आधारित एक डिजिटल फिल्म थी. 

वेदिता प्रताप सिंह (Vedita Pratap Singh) ने अपनी शादी को लेकर कहा है, ‘मैं अपने जीवन को नए सिरे से शुरू करने के लिए रोमांचित हूं! मैं उन सभी के लिए धन्यवाद करती हूं, जिन्होंने वर्षों से मुझ पर बरसाया है. हम विनम्रतापूर्वक आपका आशीर्वाद चाहते हैं.’ मूल रूप से लखनऊ की रहने वाली वेदिता तब सुर्खियों में आईं जब उन्होंने चैनल वी की इंडियाज हॉटेस्ट 2008–09 का सीज़न जीता. बाद में उन्होंने कादिर खान के नाटक ताश की पत्ती में काम किया जो दुबई भी गया था. राष्ट्रीय चैंपियन तैराक, वेदिता प्रताप सिंह (Vedita Pratap Singh) को विभिन्न टेलीविजन शो में भी देखा गया है. वेदिता ने कहा, ‘मैं भारत लौटने के बाद अपने दर्शकों का अभिनय करना और मनोरंजन करना जारी रखूंगी. हम भारतीय शैली की शादी की योजना भी बना रहे हैं. मैं अपने जीवन के इस बड़े फैसले में उनके समर्थन के लिए सभी को धन्यवाद देना चाहती हूं.’

Similar Posts