Celebrity Buzz

नेहा कक्कड़, बादशाह और मीका सिंह का ‘सावन में लग गई आग’…

neha kakkar new song

‘सावन में लग गई आग (Sawan Mein Lag Gayi Aag)’ को मीका सिंह, नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar), और रैपर बादशाह ने गाया है.

सोनी म्यूजिक इंडिया ने इस साल की शानदार वेडिंग म्यूजिक एल्बम लॉन्च की है. यह बहुप्रतीक्षित फिल्म ‘गिन्नी वेड्स सनी (Ginny Weds Sunny)’ का वेडिंग एल्बम है, इस एल्बम की खास बात यह है कि इसका वेडिंग पार्टी एंथम सॉन्ग ‘सावन में लग गई आग (Sawan Mein Lag Gayi Aag)’ का ऑडियो और वीडियो रिलीज हो गया है. ‘गिन्नी वेड्स सनी’ के म्यूजिक एल्बम में संगीत से लेकर रिसेप्शन तक शादी के रसमों से जुड़े मजेदार गाने हैं. इस फिल्म का वेडिंग पार्टी एंथम  मीका सिंह (Mika Singh), पायल देव ने कंपोज किया है, मीका सिंह, नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar), और रैपर बादशाह (Badshah) ने इस गाने को अपनी आवाज दी है और इसे मीका सिंह, पायल देव, बादशाह और मोहसिन शेख ने लिखा है.

इस एल्बम का संगीत सॉन्ग LOL पायल देव ने कंपोज किया है और कुनाल वर्मा द्वारा लिखित इस गाने को पायल देव और देव नेगी ने स्वरबद्ध किया है. गौरव चैटर्जी द्वारा कंपोज्ड, संदीप गौर द्वारा लिखित ‘फूंक- फूंक’ इस बारात सॉन्ग को नीति मोहन, जतिंदर सिंह, और हरजीत  के. ढिल्लन ने गाया है. रू-ब-रू कमाल खान द्वारा गाए गए इस दर्द भरे गाने को जां निसार लोन ने कंपोज किया है ,और पीर जहूर ने लिखा है. ज़ुबिन नौटियाल द्वारा गाए गए रूहानी ट्रैक फिर चला को पायल देव ने कंपोज और कुनाल वर्मा ने लिखा है.

म्यूजिक कंपोजर पायल देव (Payal Deb) का मानना है,  ‘गिन्नी वेड्स सनी (Ginny Weds Sunny)’ ने मुझे शानदार कलाकारों के साथ काम करने का अवसर दिया. उनके साथ अच्छा म्यूजिकल तालमेल रहा और उनके साथ काम करने अनुभव बहुत ही अद्भुत था. मैं म्यूजिक एल्बम की रिलीज को लेकर बेहद उत्साहित हूं. मैं चाहती हूं कि श्रोता इन गानों को सुने और एन्जॉय करें.’

Similar Posts