Celebrity Buzz

उर्वशी रौतेला ने मम्मी के जन्मदिन पर कटवाया सोने का ‘केक’, फोटो देख कहेंगे WOW!

Urvashi Rautela Mom Cut Gold Plated Versace Cake on Her Birthday Photo Viral

उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) अपनी मॉम को बहुत प्यार करती हैं और अकसर उनके लिए कुछ न कुछ अलग से करती भी नजर आती हैं. उर्वशी रौतेला ने कुछ इस अंदाज में अपनी मॉम का जन्मदिन मनाया है

उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) अपनी मॉम को बहुत प्यार करती हैं और अकसर उनके लिए कुछ न कुछ अलग से करती भी नजर आती हैं. उर्वशी रौतेला ने कुछ इस अंदाज में अपनी मॉम का जन्मदिन मनाया है कि हर कोई अपने पेरेंट्स को इस तरह का सरप्राइज देना चाहेगा. उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) ने नए साल पर दुबई में अपियरेंस दी थी और उन्हें 15 मिनट के चार करोड़ रुपये भी मिले थे. लेकिन उनकी मॉम के साथ इस फोटो ने तो धूम मचा दी है और इस फोटो को पांच लाख से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं. 

उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) ने मॉम के साथ इस फोटो को शेयर करते हुए लिखा है, ‘मैंने अपनी मॉम को जन्मदिन पर असली गोल्ड प्लेटेड वर्साचे केक का सरप्राइज दिया. हैप्पी बर्थे मम्मी मीरा रौतेला! मैं आपको बताना चाहती हूं कि मैं आपके बिना कुछ भी नहीं हूं. लेकिन अगर आप मेरे साथ हैं तो मैं कुछ भी बन सकती हूं. लव यूं. मैं हर सुबह उठती हूं और आपका शुक्रिया अदा करती हूं. मेरे पास आपकी गाइडेंस है, आपका प्यार और आपका दिल भी मेरे साथ है. एक ऐसा इंसान जो मुझे बिना किसी शर्त के प्यार करता है. मैं सही हूं या गलत, आप हमेशा मेरी मॉम रहती हैं. मेरी जिंदगी में आपकी जगह कोई नहीं ले सकता है. मैं हमेशा आप से प्यार करती रहूंगी. यह मायने नहीं रखता कि मैं कहां जाती हूं और किससे मिलती हूं, आप हमेशा मेरे लिए नंबर वन रहेंगी.’ इस तरह उर्वशी रौतेला ने अपनी मॉम को लेकर प्यार जताया है. 

उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) की फिल्मों की बात करें तो हाल ही में ओटीटी प्लेटफॉर्म पर उनकी फिल्म ‘वर्जिन भानुप्रिया’ रिलीज हुई थी. उनकी आने वाली फिल्मों में ‘ब्लैक रोज’ शामिल है. हालांकि कई अन्य प्रोजेक्ट्स में भी उर्वशी रौतेला नजर आएंगी. 

Similar Posts