Celebrity Buzz

उर्वशी रौतेला ने मचा डाला हंगामा, पहनी 45 लाख की जूलरी और 5 लाख की ड्रेस- Video

Urvashi Rautela

Urvashi Rautela का तो स्टाइल ही जुदा है. उर्वशी रौतेला कभी लाखों रुपये का लहंगा पहनती है तो कभी लाखों की साड़ी. यही नहीं, उनकी जूलरी की कीमत भी लाखों में जाती है.

Urvashi Rautela का तो स्टाइल ही जुदा है. उर्वशी रौतेला कभी लाखों रुपये का लहंगा पहनती है तो कभी लाखों की साड़ी. यही नहीं, उनकी जूलरी की कीमत भी लाखों में जाती है. हाल ही में उर्वशी रौतेला ने एक वीडियो शेयर किया है और इस वीडियो में वह बहुत ही कमाल की लग रही हैं. इस वीडियो को कुछ ही घंटों में 23 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. इस वीडियो में Urvashi Rautela ने नीले रंग का गाउन पहना है जो बहुत ही स्टाइलिश लग रहा है. उर्वशी रौतेला जल्द ही कई साउथ और बॉलीवुड की फिल्मों में नजर आएंगी.

 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

A post shared by URVASHI RAUTELA 🇮🇳Actor🇮🇳 (@urvashirautela)

दुबई की जानी-पहचानी ट्रैवल और फैशन मैग्जीन के सीईओ और पब्लिशर जोश एम. युगेन कहते हैं, ‘हम भारत की सबसे खूबसूरत अभिनेत्री और बॉलीवुड की युवा सुपरस्टार, Urvashi Rautela के साथ काम करने के लिए एक्सपीडिशन मैगजीन के तौर पर सम्मानित महसूस करते हैं. हमारा मानना है कि उनका शाही दिल है, यही वजह है कि हम उन्हें एक बेहतरीन ड्रेस पहनाना पसंद करते हैं. Amato Couture Dress में कीमती स्टोन लगे हैं और इस ड्रेस की कीमत पांच लाख रुपये है. उर्वशी ने 45 लाख रुपये की जूलरी भी पहन रखी है. यह वर्साचे कंपनी की है. हमारा मानना है कि इस ड्रेस को उर्वशी रौतेला से बेहतरीन अंदाज में कोई और नहीं पहन सकता है.’

Similar Posts