Celebrity Buzz

Mia Khalifa ने भी बर्नी सांडर्स की फोटो से ली चुटकी, बोलीं- समानता के नाम पर…

Mia Khalifa

बर्नी सैंडर्स की फोटो के साथ पूर्व पोर्न स्टार Mia Khalifa ने भी बहुत ही दिलचस्प मीम बनाया है और उनकी यह फोटो खूब वायरल हो रही है.

अमेरिका के फेमस डेमोक्रेट बर्नी सैंडर्स (Bernie Sanders) की एक फोटो सोशस मीडिया पर वायरल हो रही है. इस फोटो को लेकर सोशल मीडिया पर जमकर मीम भी बन रहे हैं. लेकिन बर्नी सैंडर्स की इस फोटो के साथ पूर्व पोर्न स्टार Mia Khalifa ने भी बहुत ही दिलचस्प मीम बनाया है. मिया खलीफा की इस फोटो को लगभग सात लाख लाइक्स मिल चुके हैं. मिया खलीफा की इस फोटो पर जमकर कमेंट भी आ रहे हैं. मिया खलीफा अपने बिंदास लाइफस्टाइल के लिए पहचानी जाती हैं.

Mia Khalifa ने बर्नी सैंडर्स के साथ इस मीम को शेयर करते हुए लिखा है, ‘समानता के नाम पर, उन्होंने मुझे कोट की पेशकश नहीं की. (यह वही ग्राफिक डिजाइन है, जिस पर मैंने समय के साथ पैसे खर्च किए हैं).’ इस फोटो में मिया खलीफा बर्नी सैंडर्स के साथ बैठी हुई नजर आ रही हैं, और उन्होंने बिकनी पहन रखी है. इस फोटो पर खूब रिएक्शंस आ रहे हैं.

Mia Khalifa लेबनानी-अमेरिकी मूल की मॉडल और पूर्व पोर्न स्टार हैं. मिया ने 2014 अक्तूबर में पोर्नोग्राफी की दुनिया में कदम रखा था और वह दो महीने के लिए पोर्नहब पर सबसे ज्यादा देखी जाने वाली परफॉर्मर रही थीं. उनका एक वीडियो मध्य पूर्व में उस समय विवादों में आ गया था, जिसमें वह हिजाब पहनकर सेक्स करती नजर आ आई थीं.

Similar Posts