Celebrity Buzz

हिना खान Gucci के बैग के साथ आईं नजर, इसकी कीमत में आ सकती है बाइक

hina khan

Hina Khan के अंदाज और स्टाइल के तो क्या कहने. हिना खान जो भी करती हैं, वह काफी स्टाइलिश होता है. उनके Gucci के बैग की कीमत कर देगी हैरान.

Hina Khan के अंदाज और स्टाइल के तो क्या कहने. हिना खान जो भी करती हैं, वह काफी स्टाइलिश होता है. तभी तो उनके फैन्स उनकी स्टाइल स्टेटमेंट को फॉलो भी करते हैं. हिना खान हाल ही में बहुत स्टाइलिश अंदाज में नजर आई थीं, और फोटोग्राफर्स के साथ मुखातिब भी हुई थीं. हिना खान की एक फोटो वायरल हो रही है जिसमें एक्ट्रेस पीली और नीली ड्रेस में नजर आ रही हैं, और इसके साथ ही उनके हाथ में Gucci का बैग भी है.

Hina khan के इस बैग की कीमत 1,750 डॉलर बताई जा रही है, यानी भारतीय करेंसी में इसकी कीमत 1,27,000 रुपये होगी. इस तरह इस कीमत ऐपल का लैपटॉप या फिर एक शानदार बाइक खरीदी जा सकती है. इस तरह हिना खान का यह बैग सुर्खियां बटोर रहा है. वैसे भी हिना खान की ड्रेसेस और एसेसरीज काफी महंगी होती है.

बता दें कि Hina Khan टेलीविजन की सुपरस्टार हैं, और वह बॉलीवुड में भी दस्तक दे चुकी हैं. यही नहीं, डिजिटल दुनिया में भी कदम रख चुकी हैं. हिना खान की फिल्म ‘लाइंस’ वैसे भी दुनिया भर में सुर्खियां बटरी रही है. हिना खान को बिग बॉस में खूब पसंद किया गया था, और बिग बॉस 14 में वह तूफानी सीनियर के तौर पर भी आई थीं.

Similar Posts