Celebrity Buzz

Genda Phool: बादशाह फेस्टिवल सीजन में लाए ‘गेंदा फूल’ का नया वर्जन, Video…

Genda Phool Tabla Folk Mix Badshah Bickram Ghosh Ratan Kahar YouTube

Genda Phool: बादशाह (Badshah) चार्टबस्टर सॉन्ग ‘गेंदा फूल (Genda Phool)’ का नया वर्जन लेकर आया है जिसने रिलीज होते ही धूम मचा दी है.

आइकॉनिक रैपर बादशाह (Badshah) का चार्टबस्टर सॉन्ग ‘गेंदा फूल (Genda Phool)’ जिसमें अभिनेत्री जैकलीन फर्नाडीज (Jacqueline Fernandez) नजर आयी थीं और जिसे अलग अलग भाषाओं में रिलीज किया गया था, काफी सफल रहा था. यह पार्टी  सॉन्ग लोगों के पसंदीदा सॉन्ग्स में से है इसी बात को ध्यान में रखते हुए सोनी म्यूज़िक इंडिया ने इसका बंगाली वर्जन रिलीज किया, जिसका नाम है ‘गेंदा फूल तबला फोक मिक्स’, जिसे भारत के महान तबलावादक बिक्रम घोष ने क्लासिकल टच दिया है.

इस गाने के लेटेस्ट वर्जन में शैली, कलाकार, संस्कृति और ट्रीटमेंट मिलाकर एक बहुत ही बेहतरीन फ्यूजन क्रिएट किया गया है. इस गाने की रचना और कल्पना उस्ताद बिक्रम घोष ने की है. निर्देशक अरिंदम सील ने बादशाह (Badshah) के ओरिजनल सॉन्ग वीडियो की बीट्स को बरकार रखते हुए इस म्यूजिक वीडियो को डायरेक्ट किया है. बोरोलोकेर बिटिलो के ओरिजनल गीतकार (ओरिजनल गेंदा फूल की हुक लाइन), रतन कहर ने सिंगर इमान चक्रवर्ती के साथ मिलकर इस गाने के कुछ हिस्से गाए हैं. इस गाने के म्यूजिक वीडियो में बिक्रम घोष, रतन कहर, इमान चक्रवर्ती, देवलीना कुमार, बादशाह और जैकलीन फर्नांडीज नजर आएंगे. इमान और रतन कहर को इस वीडियो से जोड़ने का पूरा श्रेय उस्ताद बिक्रम घोष को जाता है.

इस गाने के बारे में बात करते हुए बिक्रम कहते हैं, ‘मैं यह जानने के लिए उत्साहित हूं कि लोग तबला मिश्रण के साथ गाने को कैसे देखते हैं. हमने इसमें अलग अलग एलीमेंट्स जोड़े हैं जैसे कि ईडीएम के साथ तबला रैप जुगलबंदी. लोक संगीत, हिंदुस्तानी ताल शैली और रैप काफी अनोखा फ्यूजन बनाते हैं. एक संगीतकार के रूप में मैं हमेशा कुछ न कुछ नया करने की कोशिश करता हूं. मुझे उम्मीद है कि श्रोता ये गाना सुनकर आश्चर्यचकित रह जाएंगे.’

निर्देशक अरिंदम सील का मानना है, ‘उस्ताद बिक्रम घोष के साथ काम करने का अनुभव बहुत ही अद्भुत था. इस रोचक परिकलन के साथ गेंदा फूल की कल्पना क्या कभी किसने की होगी? इस गाने से दर्शकों और श्रोताओं का मनोरंजन करना ही हमारा अहम उद्देश्य है.’

Similar Posts