Celebrity Buzz

‘सूरज पे मंगल भारी’ का नया सॉन्ग रिलीज,  ‘वारेया’ ने यूट्यूब पर मचाई धूम

Suraj Pe Mangal Bhari love ballad is About Sweet Romance of 1990s

मनोज बाजपेयी और दिलजीत दोसांझ की फिल्म  ‘सूरज पे मंगल भारी (Suraj Pe Mangal Bhari)’ का नया गाना ‘वारेया’ रिलीज हो गया है. 

मनोज बाजपेयी और दिलजीत दोसांझ की फिल्म  ‘सूरज पे मंगल भारी (Suraj Pe Mangal Bhari)’ का नया गाना ‘वारेया’ रिलीज हो गया है. इस सॉन्ग में दिलजीत दोसांझ और फातिमा सना शेख की बहुत ही मजेदार केमेस्ट्री देखने को मिल रही है. वैसे भी ‘सूरज पे मंगल भारी’ फिल्म 1990 के दशक की पृष्ठभूमि पर रची गई है और इसके संगीत पर भी उस दौर की झलक साफ नजर आती है. इस गाने को यूट्यूब पर रिलीज किया गया है. 

‘सूरज पे मंगल भारी (Suraj Pe Mangal Bhari)’ का अब तक का मुख्य आकर्षण ‘बसंती’ गाना था, लेकिन इस एल्बम में 7 अनूठे ट्रैक शामिल हैं- वारेया (Waareya), लड़की ड्रामेबाज है, सूरज पे मंगल भारी टाइटल ट्रैक, बैड बॉयज और दौड़ा दौड़ा. जूक बॉक्स में एक अलग रूप में वारेया गाना का अलग संस्करण उपलब्ध है जो जी म्यूजिक पर रिलीज किया गया है. यह एल्बम किंग्सुक चक्रवर्ती के साथ जावेद-मोहसिन द्वारा रचित है.

वारेया जावेद-मोहसिन द्वारा रचित और कुनाल वर्मा द्वारा लिखित यह गाना खुद जावेद-मोहसिन, विभोर पाराशर और पलक मुच्छल ने गाया है. यह गीत मोबाइलों और डेटिंग ऐप्स के आगमन से पहले पुराने दौर के रोमांस का उत्सव  है. वर्तमान समय में, इंटरनेट के युग में डेटिंग का एक अस्थायी अनुभव है, लेकिन वारेया पुराने दौर के प्यार की याद दिलाएगा. वीडियो में पुराने समय की कई झलकियां है जैसे पेजर और पब्लिक फोन बूथ पर रोमांस करना.

अल्बम के अन्य गीतों में ‘बसंती’ शामिल है, जिसे पायल देव और दानिश साबरी ने गया है और दानिश ने लिखा भी हैं. दिव्या कुमार के साथ जावेद-मोहसिन ने ‘दौड़ा दौड़ा’ गाना गाया है, और मोहसिन द्वारा रैप शामिल है. गाने को साबरी ने लिखा है. दूसरे शानदार नंबर ‘लड़की ड्रामेबाज है’ को मोहसिन, ज्योतिका तांगरी, ऐश्वर्या भंडारी ने गाया है और मेल्लो डी द्वारा  रैप हैं और इसकी रचना किंग्सुक चक्रवर्ती ने किया है. ‘सूरज पे मंगल भारी’ टाइटल ट्रैक जो खुद अभिषेक शर्मा द्वारा लिखा गया है, किंग्सुक चक्रवर्ती और आदित्य पुष्करणा द्वारा रचित और सांज वी और चिन्मयी त्रिपाठी द्वारा गाया गया है.

Similar Posts