Celebrity Buzz

कियारा आडवाणी को मिला नया सक्सेस, इस ब्रांड को करेंगी एंडोर्स

Bollywood actress Kiara Advani is the New Brand Ambassador of Priyagold

प्रियागोल्ड (Priyagold) ने बॉलीवुड अभिनेता कियारा आडवाणी (Kiara Advani) को अपने विभिन्न उत्पादों में ब्रांड एंबेसडर और सेलिब्रिटी एंडोर्सर घोषित किया है. 

प्रमुख FMCG ब्रांड प्रियागोल्ड (Priyagold) ने बॉलीवुड अभिनेता कियारा आडवाणी (Kiara Advani) को अपने विभिन्न उत्पादों में ब्रांड एंबेसडर और सेलिब्रिटी एंडोर्सर घोषित किया है. अभिनेत्री की मास अपील और राष्ट्रव्यापी पहुंच ब्रांड की तेजी बढ़ाने के लिए ब्रांड ने लाभ उठाने का फैसला किया है और कियारा लाखों उपभोक्ताओं को जोड़ने में महत्वपूर्ण पहलू साबित होगी. कियारा एक आइकॉन हैं, जो आम जनता के बीच से बहुत तेजी से फेमस हुई हैं, वे दर्शकों को बड़े स्तर पर अपील कर सकती है. प्लेटफार्मों पर अपनी विविध फिल्मोग्राफी के साथ, कियारा न केवल महानगरीय शहरों बल्कि ग्रामीण बाजारों में कई श्रोताओं को ब्रांड की और खींच सकती हैं. 

बिस्कुट जैसे घरेलू उत्पाद परिवार से जुड़े होते हैं और अंतरंग और उत्तम गुणवत्ता को निहारते हैं. कियारा आडवाणी (Kiara Advani), अपने आकर्षण और लड़की-नेक्स्ट-डोर अपील के साथ एक घरेलू नाम में बदल गई हैं, प्रियागोल्ड एक हाउसहोल्ड नाम है के और कियार ब्रांड के मूल्यों पर सटीक है जो इस एसोसिएशन को स्वाभाविक बनाती है. 

एसोसिएशन के बारे में प्रियागोल्ड (Priyagold) में निदेशक शेखर अग्रवाल कहते हैं, ‘कियारा आडवाणी का स्वागत करते हुए प्रियागोल्ड बेहद खुश हैं क्योंकि इनकी मास बहुत बड़ी है ,और भीड़ से अलग है. हमें खुशी है कि वह हमारी दृष्टि को समझती हैं और उसी विश्वास को दिखाती है जिस पर हमारा विश्वास है.’

प्रियागोल्ड के साथ अपने गठबंधन के बारे में कियारा आडवाणी ने साझा किया, ‘मेरी सब ब्रांड से जुड़ी कई यादें हैं, एक उपभोक्ता के रूप में, मैंने इसे ब्रांड के उत्पादों की विविध रेंज का आनंद लिया है. प्रियागोल्ड परिवार का एक हिस्सा बनने के लिए एक खुशी है न केवल उन पोषित क्षणों को उजागर करता है, बल्कि उत्पादों में जो विश्वास है उसे व्यापक समूह तक पहुंचाने की भी कोशिश करूंगी.’

जनता अपने पसंदीदा सितारों को अपनी हर चीज को गौर से देखते है प्रिया गोल्ड का मानना है कि कियारा आडवाणी सटीकता से मार्केट के संतुलन को पूरी तरह से प्रभावित करती हैं. बच्चों से लेकर बड़े वयस्कों तक के फॉलोअर बेस को देखते हुए कियारा आडवाणी को ब्रांड एंबेसडर के रूप में ब्रांड के सकारात्मक बढ़त के लिए नियुक्ति किया है.

Similar Posts