Celebrity Buzz

महेश बाबू और रणवीर सिंह का धमाल, जॉम्बियों से जंग करते आए नजर

Mahesh Babu and Ranveer Singh in Cola Advertisement

हमारी जनरेशन के दो जबरदस्त सुपरस्टार महेश बाबू (Mahesh Babu) और रणवीर सिंह (Ranveer Singh) एक एक्शन पैक्ड धमाके में साथ आ रहे हैं...

हमारी जनरेशन के दो जबरदस्त सुपरस्टार महेश बाबू (Mahesh Babu) और रणवीर सिंह (Ranveer Singh) एक एक्शन पैक्ड धमाके में साथ आ रहे हैं, जो आपका भरपूर मनोरंजन करेगा. महेश बाबू और रणवीर सिंह दोनों कोला ब्रांड के एम्बेसडर हैं और इस कंपनी ने दिल की धड़कनें बढ़ा देने वाले अपने नए विज्ञापन के एक ही फ्रेम में दोनों को साथ लाकर यकीनन बड़ा तीर मारा है! इस तरह दोनों के फैन्स को भरपूर मजा आने वाला है. 

एक्शन से लैस इस विज्ञापन में महेश बाबू (Mahesh Babu) और रणवीर सिंह (Ranveer Singh) कोला की आखिरी बोतल हथियाने का असंभव-सा दिखने वाला काम करते हैं और इस चक्कर में दोनों को ज़ॉम्बियों की एक सेना से युद्ध करना पड़ता है! चूंकि ये सुपरस्टार रोमांच, ऊर्जा, उत्तेजना और उत्साह से भरे एक्शन हीरो हैं, इसलिए दोनों जबरदस्त एक्शन स्टंट आसानी से करते नजर आ रहे हैं. इन दोनों हीरो ने एक ऐसा नॉकऑउट कॉमर्शियल पेश किया है, जो निश्चित ही चर्चा का विषय बनेगा. 

दिलचस्प यह है कि यह विज्ञापन हिंदी और तेलुगु दोनों भाषाओं में रिलीज किया जाएगा, जिससे दक्षिण भारतीय राज्यों में रणवीर सिंह (Ranveer Singh) के स्टारडम का पता चलता है और यह भी जाहिर होता है कि अखिल भारतीय स्तर पर महेश बाबू (Mahesh Babu) की फैन फॉलोइंग कितनी जबर्दस्त है!

Similar Posts