Celebrity Buzz

उर्वशी रौतेला के साथ यह विदेशी सिंगर कार में हुए नॉटी, एक्ट्रेस का यूं आया रिएक्शन- देखें Video

Urvashi Rautela and Mohamed Ramadan Video Viral On Internet

इजिप्ट के मशहूर सिंगर मोहम्मद रमदान (Mohamed Ramadan) और उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) के एक साथ आने से जोरदार धमाल होना तय माना जा रहा है.

बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) हर दिन कुछ नया धमाल करती नजर आती हैं. कुछ दिन पहले ही वह अरब की एक मैग्जीन के कवर पर आने वाली पहली बॉलीवुड एक्ट्रेस बनीं तो अब वह इजिप्ट के मशहूर सिंगर मोहम्मद रमदान (Mohamed Ramadan) के साथ उनके म्यूजिक वीडियो में नजर आने वाली हैं. मोहम्मद रमदान विश्व प्रसिद्ध सिंगर हैं, और उनके गाने खूब सुने जाते हैं. अब रमदान और उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) के एक साथ आने से जोरदार धमाल होना तय माना जा रहा है.

उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) ने इस बात की जानकारी अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर भी दी है. मोहम्मद रमदान (Mohamed Ramadan) का उर्वशी रौतेला के बारे में कहना है, ‘उर्वशी बॉलीवुड की युवा सुपरस्टार हैं, उनकी लोकप्रियता और सुंदरता के सभी दीवाने हैं. वह बेहतरीन एक्ट्रेस हैं और एक खूबसूरत इंसान भी हैं. बॉलीवुड में वो एक ऐसी एकमात्र एक्ट्रेस हैं जिसे में शाहरुख खान के बाद जानता हूं. वह भारत की सुंदरता का एक चमकदार उदाहरण हैं और मुझे यकीन है कि आप उन्हें और अधिक हॉलीवुड के प्रोजेक्ट करते हुए देख पाएंगे. उर्वशी विश्व प्रसिद्ध है.’ 

मोहम्मद रमदान (Mohamed Ramadan) ने उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) की तारीफ करते हुए कहा, ‘उर्वशी और मैं फरवरी में अपने प्रोजेक्ट को शूट करने वाले थे. लेकिन कोरोना के कारण लगे लॉकडाउन में देरी हो गई. लेकिन देर आए दुरुस्त आए, मैं और उर्वशी जल्द ही शूट करने वाले हैं जिसके लिए में काफी एक्साइटेड हूं.’ उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) मोहन भारद्वाज की फिल्म ‘ब्लैक रोज’ पर काम कर रही हैं, जो उनकी पहली द्विभाषी फिल्म है.

Similar Posts