Celebrity Buzz

रश्मिका मंदाना ने खरीदी एक करोड़ की कार, फोटो शेयर कर बोलीं- इस सफर के आप साथी रहे हैं…

Rashmika Mandanna

साउथ की सुपरस्टार रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) ने अपने फैन्स के साथ अपने जीवन में आई नई खुशी को शेयर किया है.

साउथ की सुपरस्टार रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) ने अपने फैन्स के साथ अपने जीवन में आई नई खुशी को शेयर किया है. रश्मिका मंदाना ने एक फोटो शेयर की है, जिसमें वह अपनी नई कार के साथ नजर आ रही हैं. रश्मिका मंदाना ने आलीशान कार लैंड रोवर की रेंज रोवर (New Land Rover Range Rover) खरीदी है. रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) भी अब सुपरस्टार्स की पसंदीदा कार की मालकिन बन गई हैं और उनकी खुशियों का कोई ठिकाना नहीं है. तभी तो फैन्स के साथ फोटो शेयर की है और फैन्स के भी इसे लेकर खूब रिएक्शन आ रहे हैं.

रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) ने कार की फोटो शेयर करते हुए लिखा है, ‘आम तौर पर मैं इस तरह की चीजें अपने तक ही सीमित रखती हूं…लेकिन इस बार मैं आपके साथ शेयर करना चाहती हूं क्योंकि इस सफर के आप साथी रहे हैं…मैं चाहती हूं कि आप इस बारे में जानें…मैं आप लोगों से प्यार करती हूं…यह आप लोगो के लिए है…’ इस तरह उन्होंने अपने फैन्स के साथ इस खुशी को साझा किया है.

24 वर्षीया रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) को 2020 का नेशनल क्रश भी कहा जाता है. रश्मिका अब बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं. वह सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ उनकी फिल्म ‘मिशन मजनू’ में नजर आएंगी. यह एक स्पाई थ्रिलर है. रश्मिका मंदाना जिन्होंने दक्षिण में कई सफल फिल्मों में काम किया है, जिनमें ‘किरिक पार्टी’, ‘अंजनी पुत्र’ और ‘गीत गोविंदम’ शामिल हैं.

Similar Posts