bollywood Movies

टाइगर श्रॉफ ने अपना दूसरा सिंगल ‘कैसनोवा’ का फर्स्ट लुक किया रिलीज, देखें Video

Tiger Shroff

'अनबिलिवेबल' की भारी सफलता के बाद, टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) अपने दूसरे सिंगल 'कैसनोवा (Casanova)' के साथ फिर लौट आये हैं.

पहले सिंगल ‘अनबिलिवेबल’ की भारी सफलता के बाद, टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) अपने दूसरे सिंगल ‘कैसनोवा (Casanova)’ के साथ फिर लौट आये हैं. टाइगर श्रॉफ ने गाने का पहला लुक अपने सोशल मीडिया पर साझा किया है जिसे देखकर प्रशंसकों का उत्साह सातवें आसमान पर है. वहीं, इससे पहले रिलीज़ किया गया गाना ‘अनबिलिवेबल’ एक चार्टबस्टर हिट साबित हुआ था जिसे बिलबोर्ड ग्लोबल चार्ट में भी चित्रित किया गया था.

‘कैसनोवा (Casanova)’ से जुड़ी अपनी उत्सुकता साझा करते हुए, टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) ने अपने सोशल मीडिया पर पहला लुक साझा किया है और लिखते है, ‘अपने दूसरे सिंगल का फर्स्ट लुक शेयर करते हुए बहुत खुशी हो रही है, मैंने इस गाने को गाया है. यह आपका प्यार और सपोर्ट है जिसकी वजह से फिर से हिम्मत कर रहा हूं. उम्मीद करता हूं दोस्तों को यह पसंद आएगा.’

अपने एब्स और मंत्रमुग्ध कर देने वाली मुस्कान के साथ, टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff)  ने ‘अनबिलिवेबल’ की तरह यहां भी सभी का दिल जीत लिया है. निश्चित रूप से, ‘कैसनोवा’ भी अनबिलिवेबल की तरह सभी रिकॉर्ड तोड़ने के लिए तैयार है. पुनीत मल्होत्रा द्वारा निर्देशित, ‘कैसनोवा’ अवितेश द्वारा कंपोज़ किया गया है और टाइगर द्वारा निर्मित है. इसके अलावा, टाइगर जल्द साजिद नाडियाडवाला की ‘हीरोपंती 2’ और जैकी भगनानी की ‘गणपत’ में दिखाई देंगे.

Similar Posts