bollywood Movies

प्रिया प्रकाश वारियर ने शेयर किया हॉट फोटोशूट, फैन्स बोले-लगता है मुंबई की हवा लग चुकी है…

Priya Prakash Varrier

प्रिया प्रकाश वारियर ने एक बेडरूम फोटोशूट करवाया और इसने सोशल मीडिया पर हंगामा मचाकर रख दिया. आप भी देखें फोटो.

प्रिया प्रकाश वारियर पहले इंटरनेट सेंसेशन बनीं और फिर उन्होंने एक्टिंग की दुनिया में कदम रखा. उनकी फिल्में आईं और फैन्स ने उन्हें पसंद भी किया. लेकिन प्रिया प्रकाश वारियर ने अपने लेटेस्ट हॉट फोटोशूट से फैन्स की नींद उड़ाकर रख दी है. कभी अपने एक आंख के इशारे से पूरे देश में पॉपुलर हो जाने वाली प्रिया प्रकाश वारियर का यह अंदाज उनके फैन्स ने पहले नहीं देखा है. उनके इस बोल्ड स्टाइल को लेकर फैन्स खूब कमेंट कर रहे हैं और हैरान भी हैं.

प्रिया प्रकाश वारियर ने अपने लेटेस्ट फोटोशूट की कुछ तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं. इसमें उन्होंने रेड कलर का टॉप पहना हुआ है, जिसका सिर्फ एक बटन लगा है. इन तस्वीरों में वह कमाल की खूबसूरत लग रही हैं और उनका यह बोल्ड अंदाज देखकर फैन्स हैरान रह गए. मजेदार यह है कि प्रिया प्रकाश वारियर ने इन फोटो को शेयर करते हुए कोई कैप्शन नहीं दिया है.

 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

A post shared by Priya Prakash Varrier✨ (@priya.p.varrier)

दूसरी तरफ प्रिया प्रकाश वारियर के फैन उनके इस अंदाज को लेकर काफी हैरान हैं. एक फैन ने लिखा, ‘लगता है मुंबई कि हवा लग चुकी है सलमान भाई की फैन बन चुकी हो.‘ इस तरह उनका यह बेडरूम लुक काफी चर्चा में है.  22 वर्षीय प्रिया प्रकाश वारियर साउथ सिनेमा में एक्टिव हैं. वह केरल के त्रिशूर के रहने वाली हैं. उनकी डेब्यू फिल्म ओरू अदार लव थी.

Similar Posts