bollywood Movies

आलिया भट्ट ने ‘डार्लिंग्स’ के लिए ‘गली बॉय’ के इस एक्टर के नाम का दिया था सुझाव, जानें कौन हैं यह

Alia Bhatt

विजय वर्मा (Vijay Verma) ने हाल ही में रेड चिलीज़ द्वारा आलिया भट्ट (Alia Bhatt) के साथ अपनी आगामी फिल्म ‘डार्लिंग्स (Darlings)’ की घोषणा की है.

विजय वर्मा (Vijay Verma) ने हाल ही में रेड चिलीज़ द्वारा आलिया भट्ट (Alia Bhatt) के साथ अपनी आगामी फिल्म ‘डार्लिंग्स (Darlings)’ की घोषणा की है. ‘गली बॉय’ में उनके शानदार प्रदर्शन के बाद वह उनसे इतनी इम्प्रेस हुईं कि वे चाहती थीं कि वह ‘डार्लिंग्स’ का हिस्सा बनें और इसलिए, उनके नाम की सिफारिश भी की थी. विजय के एक करीबी सूत्र ने जानकारी दी, ‘आलिया और विजय ने पहली बार ‘गली बॉय’ में एक साथ काम किया था और वह उनके प्रदर्शन से इतना प्रभावित हुई कि उन्होंने ‘डार्लिंग्स’ के लिए उनकी सिफारिश की क्योंकि वह फिल्म का सह-निर्माण कर रही थीं और टीम में हर कोई विजय के लिए तुरंत राजी हो गया.’

रेड चिलीज़ द्वारा हाल ही में एक डार्क कॉमेडी के रूप में ‘डार्लिंग्स’ की घोषणा की गई थी और फैंस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और विजय वर्मा (Vijay Verma) जैसे दो प्रतिभाशाली सितारों को पहली बार एक जोड़ी के रूप में स्क्रीन पर देखने के लिए बेहद उत्साहित हैं. विजय वर्मा (Vijay Verma) ‘गली बॉय’ में मोईन की भूमिका में अपने शानदार प्रदर्शन के बाद से व्यस्त रहे हैं, यही वजह है कि उनके पास ‘शी’, ‘मिर्जापुर 2’, ‘ए सुटेबल बॉय’, ‘घोस्ट स्टोरीज’, ‘बागी 3’ जैसे प्रोजेक्ट्स भी उनके कोविड 19 महामारी के दौरान रिलीज हुए.

2021 प्रतिभाशाली अभिनेता के लिए काफी महत्वपूर्ण है जो वर्तमान में रीमा कागती की फिल्म ‘फॉलन’ के लिए राजस्थान में सोनाक्षी सिन्हा के साथ शूटिंग कर रहे हैं. साथ ही, फॉलन और डार्लिंग्स के साथ-साथ वह राधिका आप्टे के साथ ‘ओके कंप्यूटर’ और नुसरत भरुचा व सनी कौशल के साथ ‘हुड़दंग’ में भी दिखाई देंगे.

Similar Posts