bollywood Movies

जैकलिन फर्नांडीस और अक्षय कुमार के बीच यह है खास बॉन्ड, जानकर रह जाएंगे हैरान

Jacqueline Fernandez

जैकलिन फर्नांडीस (Jacqueline Fernandez) अक्षय कुमार (Akshay Kumar) के साथ अपनी आगामी फिल्म, 'बच्चन पांडे (Bachchan Pandey)' की शूटिंग में व्यस्त हैं.

जैकलिन फर्नांडीस (Jacqueline Fernandez) अक्षय कुमार (Akshay Kumar) के साथ अपनी आगामी फिल्म, ‘बच्चन पांडे (Bachchan Pandey)’ की शूटिंग में व्यस्त हैं. जैकलिन ने पहले भी अक्षय के साथ ‘हाउसफुल 2’, ‘हाउसफुल 3’ और ‘ब्रदर्स’ जैसी फिल्मों में काम किया है, इन दोनों के बीच बहुत कुछ समान है. इनमें से एक यह है कि अक्षय कुमार और जैकलिन दोनों ही सुबह जल्दी उठने वाले हैं. इन दोनों एक्टरों को अपनी सुबह से प्यार है और वह सुबह उठते ही अपने रूटीन में व्यस्त हो जाते हैं.

प्रोडक्शन से जुड़े एक सूत्र ने बताया की, ‘जैकलिन फर्नांडीस (Jacqueline Fernandez) और अक्षय कुमार (Akshay Kumar) दोनों की आदतें समान हैं जब यह उनकी फिटनेस और सुबह की गतिविधि की बात आती है, जैकलिन भी, अक्षय की तरह सुबह जल्दी उठनेवालों मे से है. वह अपने दिन की शुरुआत योग और अपने समर्पित फिटनेस रुटीन से करती हैं. कुछ दिन अभिनेत्री घुड़सवारी के लिए रेस कोर्स जाती हैं. अन्य दिनों में, वह उन शुरुआती घंटों के दौरान अपनी मनपसंद कॉफी और स्क्रिप्ट पढ़ना पसंद करती है. अक्षय को सुबह 5 से 7 बजे के बीच अपने शूट शुरू करने के लिए जाना जाता है. यह कुछ सह-कलाकारों, विशेष रूप से महिला सह-कलाकारों को बहुत भयावह लगता है, जब उन्हें अपने शॉट्स से पहले तैयार होने के लिए काफी समय लगता है. लेकिन जैकलिन के लिए यह बिल्कुल भी चिंता की बात नहीं है जो सुबह की शूटिंग का आनंद लेती हैं. कॉफी का एक शॉट और कुछ योग, उनके लिए वह सब हैं और उनकी सुबह के लिये काफी है!’

जैकलिन फर्नांडीस (Jacqueline Fernandez) की व्यस्त दिनचर्या के साथ, अपने दैनिक जीवन में एक अनुशासन बनाए रखना बहुत महत्वपूर्ण हो जाता है. वह हॉरर कॉमेडी, ‘भूत पुलिस’ की सैफ अली खान, अर्जुन कपूर और यामी गौतम के साथ शूटिंग कर रही हैं. इसके बाद वह रोहित शेट्टी की कॉमेडी ऑफ़ एरर्स, ‘सर्कस (Cirkus)’ में शामिल है, जिसमें पहली बार वह रणवीर सिंह के साथ हैं.

Similar Posts