bhojpuri Movies

Bhojpuri Holi Song: पवन सिंह ने अंजना सिंह से कहा ‘घसाई रंग सगरी’, Video ने उड़ाया गरदा

Bhojpuri Holi Song

Bhojpuri Holi Song: भोजपुरी स्टार पवन सिंह (Pawan Singh) का एक और होली सॉन्ग 'घसाई रंग सगरी' रिलीज के साथ वायरल हो गया है.

Bhojpuri Holi Songs: भोजपुरी स्टार पवन सिंह (Pawan Singh) का एक और होली सॉन्ग ‘घसाई रंग सगरी’ रिलीज के साथ वायरल हो गया है. इस गाने को महज 2 घंटे में 4 लाख व्यूज मिल चुके हैं, जो प्रसिद्ध म्यूजिक चैनल वेब म्यूजिक से रिलीज किया गया है. होली (Holi 2021) के रंगों में सराबोर यह गाना तेजी से रिकॉर्ड बनाने की ओर अग्रसर है. इस गाने में लंबे वक्त बाद भोजपुरी की हॉट केक मानी जानेवाली अंजना सिंह (Anjana Singh) नजर आ रही हैं. इस गाने में पवन सिंह और अंजना सिंह की केमेस्ट्री बेहद लाजवाब है.

भोजपुरी गाने (Bhojpuri Holi Songs) को मिल रही कामयाबी पर पवन सिंह (Pawan Singh) ने कहा कि माँ सरस्वती की कृपा और दर्शकों का आशीर्वाद है कि मैं उनके लिए अच्छे-अच्छे गाने लेकर आ रहा हूं. मेरा फोकस अपने काम पर है, जो मैं लगातार कर रहा हूं, मेरे फैन्स और चाहने वालों को मैंने कभी न निराश किया है और ना आगे करूंगा. अभी तो शुरुआत है. आगे और भी एक से एक गाना और फ़िल्म मेरी आने वाली है. मेरी कोशिश हमेशा रहती है अच्छी और पक्की मनोरंजन लेकर दर्शकों के बीच जाऊं और भोजपुरी का मान बढ़ाऊं. अभी होली का त्योहार है, जो हमारे गाँव समाज में गीत संगीत के साथ इसे मनाया जाता है, इसलिए होली गीत मेरे बैक टू बैक आएंगे. अभी एक गाना बॉलीवुड के संगीतकार सलीम सुलेमान के साथ भी आने वाला है. बस दिल थाम कर मेरे गानों को एन्जॉय करिये और अपना दुलार – आशीर्वाद बनाए रखिए. बता दें कि पवन और अंजना सिंह स्टारर इस गाने को पवन सिंह ने गाया है. अर्जुन अकेला ने इस गाने के लिरिक्स को तैयार किए हैं. म्यूजिक डाइरेक्टर छोटू रावत हैं.

Similar Posts