bollywood Movies

‘हाथी मेरे साथी’ 26 मार्च को होगी रिलीज, राणा दग्गुबती का दमदार अंदाज

Haathi Mere Saathi

राणा दग्गुबती (Rana Daggubati), श्रिया पिलगांवकर, जोया हुसैन और पुलकित सम्राट की 'हाथी मेरे साथी (Haathi Mere Saathi)' ड्रामा फिल्म है...

राणा दग्गुबती (Rana Daggubati), श्रिया पिलगांवकर, जोया हुसैन और पुलकित सम्राट की ‘हाथी मेरे साथी (Haathi Mere Saathi)’ ड्रामा फिल्म है, जिसका बहुत ही बेसब्री से इंतजार किया जा रहा है. फिल्म को तीन अलग-अलग भाषाओं में शूट किया गया है. इस बहुप्रतीक्षित ड्रामा के तीनों टाइटल में राणा दग्गुबती (Rana Daggubati) नजर आएंगे यानी विष्णु विशाल के साथ तमिल में ‘कादन’ और तेलुगु की ‘अरण्य’ में अभिनय करेंगे. वही, हिंदी में ‘हाथी मेरे साथी’ में पुलकित सम्राट की भी मुख्य भूमिका होगी. 

प्रतिभाशाली अभिनेत्री श्रेया पिलगांवकर और जोया हुसैन की महत्वपूर्ण भूमिकाओं वाली फिल्म ‘हाथी मेरे साथी (Haathi Mere Saathi)’ का प्रीमियर 26 मार्च, 2021 को सिनेमाघरों में होगा. रिलीज़ की तारीख बस कुछ महीने दूर है और कलाकारों की टुकड़ी ने दर्शकों को अभी से उत्साहित कर दिया है. इरोस एसटीएक्स ग्लोबल कॉरपोरेशन के एक डिवीजन इरोस मोशन पिक्चर्स द्वारा फिल्म को निर्मित किया जा रहा है, यह भारतीय फिल्म उद्योग में एक स्थापित नाम है जो 40 वर्षों से अधिक का ट्रैक रिकॉर्ड रखता है.

इरोस इंटरनेशनल के लिए वर्ष की सबसे बड़ी एडवेंचर ड्रामा फिल्म ‘हाथी मेरे साथी (Haathi Mere Saathi)’ है. यह फिल्म इरोस मोशन पिक्चर्स द्वारा निर्मित जो इरोस एसटीएक्स ग्लोबल कॉरपोरेशन का एक डिवीजन है. प्रभु सोलोमन द्वारा निर्देशित यह फ़िल्म 26 मार्च 2021 को आपके नजदीकी सिनेमाघरों में रिलीज़ होगी. 

Similar Posts