bhojpuri Movies

खेसारीलाल यादव की ‘दुल्हिन वही जो पिया मन भाये’ को बंपर ओपनिंग, ठंड में मनोरंजन की गर्मी

Khesari Lal Yadav Movie Bumper Opening Bhojpuri Box Office Collection

भोजपुरी सुपर स्‍टार खेसारीलाल यादव (Khesari Lal Yadav) और निर्देशक रजनीश मिश्रा की मोस्‍ट अवेटेड फिल्‍म 'दुल्हिन वही जो पिया मन भाये' सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है.

भोजपुरी सुपर स्‍टार खेसारीलाल यादव (Khesari Lal Yadav) और निर्देशक रजनीश मिश्रा की मोस्‍ट अवेटेड फिल्‍म ‘दुल्हिन वही जो पिया मन भाये’ सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है. फिल्‍म को भोजपुरी बॉक्‍स ऑफिस (Bhojpuri Box Office) पर बंपर ओपनिंग मिली है. कोरोना काल एवं भीषण ठंड के बाद भी भोजपुरी फिल्‍म ‘दुल्हिन वही जो पिया मन भाये’ को देखने दर्शक सिनेमाघरों तक गए. फिल्‍म के पहले दिन का रिस्‍पांस बेहद पॉजिटिव रहा, जिसके बाद जानकारों ने कहा कि फिल्‍म आने वाले दिनों में और भी कमाई करेगी.

आपको बता दें कि ठंड और कोरोना के बावजूद भी फिल्‍म ‘दुल्हिन वही जो पिया मन भाये’ राजधानी पटना के वीणा सिनेमा हॉल में हाउसफुल रही. कोविड गाइड लाइन के मुताबिक 50 प्रतिशत टिकट सेल किए गए, क्‍योंकि कोविड 19 से बचाव के लिए एहतियात के तौर पर एक सीट छोड़ एक सीट फॉर्मूला का यहां पालन किया गया. निर्माता अभय सिन्‍हा, प्रशांत जम्मूवाला और समीर अफताब ने फिल्‍म के पहले दिन के कलेक्‍शन के बारे में ये जानकारी साझा की. उन्‍होंने ये उम्‍मीद भी जताई कि फिल्‍म आने वाले दिनों और बिजनेस करेगी.

फिल्‍म ‘दुल्हिन वही जो पिया मन भाये’ में सुपर स्‍टार खेसारीलाल यादव (Khesari Lal Yadav), सिजलिंग काजल राघवानी (Kajal Raghwani), मधु शर्मा और पद्म सिंह मुख्‍य भूमिका में हैं. फिल्‍म की सिनेमेटोग्राफी वासु ने की है. को-प्रोड्यूसर रंजीत सिंह, राम अरोड़ा और मड्ज मूवीज है. पीआरओ  रंजन सिन्‍हा और सर्वेश कश्‍यप हैं. 

Similar Posts