television

शहनाज गिल गोवा Beach पर पानी में यूं इंजॉय करती आईं नजर, Video हुआ वायरल

Shehnaaz Gill Goa Beach Video Viral on Internet

शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) इन दिनों गोवा में हैं और वहां के हसीन नजारों का भरपूर लुत्फ ले रही हैं. शहनाज गिल ने एक वीडियो अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है....

शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) इन दिनों गोवा में हैं और वहां के हसीन नजारों का भरपूर लुत्फ ले रही हैं. शहनाज गिल ने एक वीडियो अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है जिसमें वह गोवा के बीच पर दौड़ लगाती नजर आ रही है. शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) इस वीडियो में बहुत ही कमाल की लग रही हैं, और कभी वह समुद्र किनारे (Goa Beach) दौड़ लगा रही हैं तो कभी पानी में बैठकर वह पोज दे रही हैं. इस वीडियो को उनके फैन्स खूब पसंद कर रहे हैं. इस वीडियो में उनकी ड्रेस भी कमाल की है.

यही नहीं, शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) ने पिछले कुछ दिनों में खुद को निखारा है, और वजन भी घटाया है. इस वजह से वह बहुत ही कमाल की लग रही हैं. वैसे भी कहा जा रहा है कि वह गोवा में म्यूजिक वीडियो की शूट के लिए गई हुई हैं. शहनाज गिल के साथ उनके दोस्त और बिग बॉस 13 विनर सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) भी हैं. शहनाज गिल के इस वीडियो को साढ़े छह लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है और फैन्स के खूब जोरदार कमेंट भी आ रहे हैं. हाल ही में सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल का एक सॉन्ग ‘शोना शोना’ रिलीज हुआ था, जिसने यूट्यूब पर गरदा उड़ा रखा है.

बता दें कि शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) और सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) बिग बॉस 13 में एक साथ नजर आए थे और दोनों की जोड़ी को खूब पसंद भी किया गया था. हालांकि दोनों की दोस्ती के कई मायने निकाले जाते हैं. लेकिन दोनों अकसर दोस्ती से आगे की बात से साफ इनकार करते हैं.

Similar Posts