television

Bigg Boss 14: जैस्मीन और राखी में भयंकर लड़ाई, अर्शी-राहुल भी आमने सामने

Bigg Boss 14 Rakhi Sawant

बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) में कल का दिन काफी दिलचस्प रहा. पूरा का पूरा घर ही नॉमिनेट हो गया. इसका इम्पैक्ट अब घर में दिखने लगा है.

बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) में कल का दिन काफी दिलचस्प रहा. पूरा का पूरा घर ही नॉमिनेट हो गया. इसका इम्पैक्ट अब घर में दिखने लगा है. इसके लिए जिम्मेदार अली गोनी और निक्की तम्बोली (Nikki Tamboli) हैं. लेकिन इसकी सजा पूरे घर को मिली है. अब राहुल वैद्य (Rahul Vaidya) और अर्शी खान (Arshi Khan) के बीच भी समीकरण बदल गए हैं. अर्शी खान (Arshi Khan) ने राहुल वैद्य पर फेक होने के आरोप लगाए हैं और कहा कि वह भगोड़े हैं. राहुल पहले अर्शी खान को इग्नोर करने की कोशिश करते हैं, लेकिन अर्शी खान कमेंट करना जारी रखती हैं. इस तरह दोनों के बीच वाकयुद्ध शुरू हो जाता है. 

rahul vaidya arshi khan

 

अब घर में तूफान लाने की बारी राखी सावंत (Rakhi Sawant) की है. राखी कॉफी को लेकर बेकाबू हो जाती हैं, और उसके बाद रुबिना दिलैक, अभिनव शुक्ला समेत अली गोनी राखी को गलत तरीके से बात न करने के लिए समझाते हैं तो राखी और भी गुस्सा हो जाती हैं. अली को राखी की बातों पर गुस्सा आता है, और तभी राखी और जैस्मीन भसीन में लड़ाई शुरू हो जाती है. दोनों में जमकर लड़ाई होती है.

जैस्मीन भसीन आखिर में राखी सावंत (Rakhi Sawant)  को एक मास्क पहना देती हैं. राखी सावंत चिल्लाने लगती हैं कि उन्हें चोट लग गई है. लेकिन यह पता नहीं चलता कि कहां लगी है. जैस्मीन समझती हैं कि राखी सावंत ड्रामा कर रही हैं. अली जैस्मीन को खामोश करने की कोशिश करते हैं. लेकिन हालात बेकाबू होते जाते हैं. राखी और जैस्मीन में जंग शुरू हो गई है तो वहीं राहुल और अर्शी भी आमने-सामने हैं?

Similar Posts