television

Yeh Rishta Kya Kehlata के 1200 एपिसोड्स हुए पूरे, कार्तिक-नायरा ने यूं मनाया जश्न

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Completes 1200 Episodes Mohsin Khan Shivangi Joshi

Yeh Rishta Kya Kehlata: 'रिश्ता क्या कहलाता है' ने 1200 एपिसोड पूरे कर लिए हैं. यह किसी भी शो के लिए एक बड़ी बात है.

Yeh Rishta Kya Kehlata: टेलीविजन के जाने-माने प्रोड्यूसर राजन शाही के शो में जब जश्न की बात आती है तो कोई कोर-कसर नहीं छोड़ी जाती है. ऐसा लगता है कि यह न केवल उनके शो बल्कि ऑफ-स्क्रीन घटनाओं के लिए भी सच है. उनके सुपरहिट शो ‘यह रिश्ता क्या कहलाता है (Yeh Rishta Kya Kehlata Hai)’ ने मील का पत्थर पार कर लिया है. ‘रिश्ता क्या कहलाता है’ ने 1200 एपिसोड पूरे कर लिए हैं. यह किसी भी शो के लिए एक बड़ी बात है और इसके साथ ही शो की लोकप्रयिता पहले की ही तरह बरकरार है. 

‘यह रिश्ता क्या कहलाता है (Yeh Rishta Kya Kehlata Hai)’ की लीड जोड़ी के रूप में कार्तिक (मोहसिन खान) और नायरा (शिवांगी जोशी) को खूब पसंद किया जाता है और फैन्स में उनकी जबरदस्त दीवानगी भी है. शो के सेट पर शानदार तरीके से जश्न मनाया गया. हिट जोडी ने केक काटा, जबकि बाकी कलाकारों ने खुशी मनाई. इसके अलावा, यह दोहरे उत्सव का दिन था, क्योंकि यह कैरव का जन्मदिन था, यह किरदार आरम्भ सहगल निभा रहे हैं. उनके लिए भी एक केक का इंतजाम किया गया था.

कार्तिक (Mohsin Khan) और नायरा (Shivangi Joshi) को दर्शकों ने तब से प्यार किया है जब से उनका प्यार ट्रैक शुरू हुआ और अक्सर उन्हें टीवी की पसंदीदा जोड़ी के रूप में जाना जाता है. उनका  रोमांस स्पष्ट रूप से टेलीविजन पर सर्वश्रेष्ठ में से एक होगा. उनकी कहानी दोनों के बीच बड़े झगड़े के साथ शुरू हुई थी और सभी दिशाओं से गुस्सा फूट रहा था. हालांकि, जल्द ही वे एक-दूसरे के प्रति बहुत सहयोगी हो गए और सच्चे प्यार को परदे पर देखा गया. ऑनस्क्रीन जोड़ी के रूप में उनकी लोकप्रियता ने हर संभव मील के पत्थर को छुआ है.

Similar Posts