television

Kundali Bhagya: क्या प्रीता खोल देगी कृतिका के सामने अक्षय और रुचिका के राज?

Kundali Bhagya

'कुंडली भाग्य (Kundali Bhagya)' के लेटेस्ट एपिसोड में, प्रीता कृतिका को अपने साथ लेकर गेस्ट रूम में जाती है. प्रीता उसे बताती है कि वह उसे कुछ महत्वपूर्ण दिखाना चाहती है.

‘कुंडली भाग्य (Kundali Bhagya)’ के लेटेस्ट एपिसोड में, प्रीता कृतिका को अपने साथ लेकर गेस्ट रूम में जाती है. प्रीता उसे बताती है कि वह उसे कुछ महत्वपूर्ण दिखाना चाहती है. करण भी उनके पीछे अतिथि कक्ष में प्रवेश करता है जहां अक्षय के हाथ में एक ड्रिंक है. वह कृतिका से ड्रिंक के लिए माफी मांगता है और उसे अच्छा दिखाने का नाटक करता है. जबकि प्रीता ने उस पर कमरे में एक लड़की के साथ छेड़छाड़ करने का आरोप लगाती हैं.

प्रीता उस लड़की के बारे में पूछती रहती है जो उससे कृतिका के बारे में सवाल कर रही थी. प्रीता के आरोपों से अक्षय अनजान होने का नाटक करता है. आश्चर्यजनक रूप से, शर्लिन वहां पहुंचती है और जल्द ही रमोना कमरे में प्रवेश करती है. इस बीच रुचिका अलमारी में छिपी रहती है और अक्षय उसके ड्रिंक के बारे में बात करता रहता है. कृतिका उसे प्रीता के सवालों के जवाब देने के लिए कहती है क्या अक्षय रुचिका के बारे में खुलासा करता है? आगे क्या होगा? जानने के लिए देखिए, ‘कुंडली भाग्य (Kundali Bhagya)’ के प्रीमियर एपिसोड टीवी से पहले केवल ZEE5 क्लब के साथ!

Similar Posts