television

अली गोनी और राहुल वैद्य ने सोनाली फोगाट के लिए चुने निकनेम, एक बोला ‘मिंटी’ दूसरा ‘सोना’

BJP Leader Sonali Phogat gets a new nick name by Aly Goni and Rahul Vaidya Bigg Boss 14

Bigg Boss 14: दिलचस्प यह है कि राहुल वैद्य (Rahul Vaidya) और अली गोनी (Aly Goni) सोनाली फोगाट (Sonali Phogat) को नया नाम देंगे.

Bigg Boss 14: वीकेंड का वार में बीजेपी (BJP) नेता सोनाली फोगाट (Sonali Phogat) ने कैटरीना कैफ के सॉन्ग पर कुछ इस तरह ठुमके लगाए सलमान खान भी हैरत में रह गए. गाना सलमान खान की फिल्म ‘एक था टाइगर’ का ‘माशाल्लाह’ था. सलमान खान के जन्मदिन के मौके पर सोनाली ने उनके लिए यह डांस किया था. बिग बॉस हाउस के सारे सदस्य उनका डांस देखकर हैरान रह गए थे और उनकी जमकर तारीफ की थी. सोनाली फोगाट के साथ एजाज खान ने भी सलमान खान और कैटरीना कैफ के गाने पर डांस किया है. दिलचस्प यह है कि राहुल वैद्य (Rahul Vaidya) और अली गोनी (Aly Goni) सोनाली फोगाट (Sonali Phogat) को नया नाम देंगे. 

वूट अनसीन अनदेखा के वीडियो में देखा गया है कि बिग बॉस कंटेस्टेंट राहुल वैद्य (Rahul Vaidya) और अली गोनी (Aly Goni) सोनाली फोगाट को निकनेम दे रहे हैं. राहुल वैद्य सोनाली फोगाट से पूछते हैं कि उन्हें घर पर किस नाम से बुलाया जाता है तो वह जवाब देती हैं ‘देसा.’ अली गोनी (Aly Goni) सोनाली को ‘सोना’ बुलाना चाहते हैं लेकिन राहुल वैद्य कहते हैं कि वह उन्हें ‘मिंटी’ बुलाना चाहते हैं. सोनाली ने जवाब दिया कि कई बार उन्हें ‘सोना’ भी बुलाया जाता है और अली गोनी ने तुरंत कहा, ‘मैडम के नाम में भी अली है.’ लेकिन राहुल उन्हें सिर्फ मिंटी ही बुलाना चाहते हैं.

Similar Posts