television

Bigg Boss 14: आखिर क्यों शहजाद के पीछे पड़े सलमान खान, जानबूझकर करवाया आउट?

Bigg Boss 14 Salman Khan Has Any Issue With Shehzad Deol

बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) में देखने को मिला कि सलमान खान की वजह से शहजाद देओल (Shehzad Deol) को घर से बाहर होने के लिए वोट आउट किया गया. 

बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) में देखने को मिला कि सलमान खान की वजह से शहजाद देओल (Shehzad Deol) को घर से बाहर होने के लिए वोट आउट किया गया. हालांकि उन्हें घर में गायब होकर रहने के लिए कहा गया है, लेकिन शहजाद देओल पूरी तरह से सेफ थे, यह सलमान खान ही थे जो घर के सदस्य को घर से बाहर निकलवाने वाली वोटिंग में उनका नाम लेकर आए. हुआ यूं कि  सलमान खान ने अभिनव शुक्ला, जान कुमार सानू और शहजाद देओल में से किसी एक को वोट देकर घर से बाहर करने के लिए किया.

पवित्र पुनिया ने शुरू में जान कुमार सानू का नाम लिया. उन्होंने कहा कि अभिनव और जान उनके दोस्त हैं. लेकिन उन्होंने जान का नाम लिया. इस पर सलमान खान बोले कि अगर जान और अभिनव तुम्हारे दोस्त हैं तो शहजाद भी तो है वोटिंग के लिए. इस तरह सलमान खान (Salman Khan) ने पवित्र पुनिया को एक तरह से शहजाद देओल (Shehzad Deol) का नाम लेने के लिए उकसाया या फिर कहें कि इशारा किया. इसके बाद जब अभिनव और जान के वोट बराबर हो गए तो एजाज खान ने शहजाद का नाम लिया.

फिर क्या था, तीनों सीनियर्स को भी क्यू मिल चुका था. तीनों सीनियर्स हिना खान, गौहर खान और सिद्धार्थ शुक्ला ने भी शहजाद देओल का नाम लिया. हालांकि उन्हें घर से बाहर नहीं किया गया, लेकिन उन्हें घर में ही गायब होने के लिए कह दिया गया. इस तरह शहजाद देओल को सलमान खान (Salman Khan) ने जबरन बलि का बकरा बनवाया. 

Similar Posts