television

रुबिना दिलैक ने दिलकश अंदाज में किया पोल डांस, बॉयज हुए क्रेजी- देखें Video

Rubina Dilaik

रुबिना दिलैक (Rubina Dilaik) को सलमान खान बेशक कितना भी झिड़कें लेकिन उनका अंदाज कमाल है और उनके फैन्स का दीवानापन उनके लिए कायम है.

रुबिना दिलैक (Rubina Dilaik) को सलमान खान (Salman Khan) बेशक कितना भी झिड़कें लेकिन उनका अंदाज कमाल है और उनके फैन्स का दीवानापन उनके लिए कायम है. वीकेंड का वार के बाद मोनालिसा आई थीं, और अपने साथ राहुल महाजन को ले गई थीं. उसी दौरान सबको डांस परफॉर्मेंस करनी थी. जब रुबिना दिलैक की बारी आई तो उन्होंने बिजलियां गिराकर रख दीं. रुबिना दिलैक को पोल डांस करना था, और उन्होंने इस कमाल अंदा जें पोल डांस किया कि उनके पति अभिनव शुक्ला तक हैरान रह गए. रुबिना दिलैक के डांस मूव बहुत ही कमाल के थे, और परफेक्ट भी थे. शायद अभिनव शुक्ला (Abhinav Shukla) ने रुबिना दिलैक (Rubina Dilaik) का यह अंदाज नहीं देखा होगा तभी वह भी हैरान रह गए. यही नहीं, उनकी डांस परफॉर्मेंस में घर के लड़कों तक के होश उड़ा दिए.

जहां तक रुबिना दिलैक (Rubina Dilaik) के गेम की बात है तो वह सधा हुआ खेल रही हैं. लेकिन उन्हें कई बातों को लेकर वीकेंड का वार में खरी-खरी सुननी पड़ती है. सलमान खान को उनका अंदाज बिल्कुल पसंद नहां आ रहा है, और वह हर हफ्ते उन्हें निशाना बनाते हुए नजर आते हैं. इस हफ्ते भी यह देखना है कि सलमान खान रुबिना को किस वजह के लिए खरी-खोटी सुनाते हैं क्योंकि अभी तक वीक शुरू हुआ है. वैसे अर्शी खान ने रुबिना दिलैक को घेरने की पूरी तैयार कर ली है. इस तैयारी को देखते हुए, वीकेंड का वार में लगता है अर्शी खान एक बार फिर सलमान खान को इम्प्रेस करने में कामयाब रहेंगी.

Similar Posts