television

Bigg Boss 14 की टैलेंट मैनेजर का सड़क हादसे में निधन, वीकेंड का वार की शूटिंग से लौट रही थीं

Pista Dhakad

बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) से जुड़ी एक दुखद खबर आ रही है. 'बिग बॉस 14' की टैलेंट मैनेजर पिस्ता धाकड़ (Pista Dhakad) का सड़क हादसे में निधन हो गया है.

बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) से जुड़ी एक दुखद खबर आ रही है. ‘बिग बॉस 14’ की टैलेंट मैनेजर पिस्ता धाकड़ (Pista Dhakad) का सड़क हादसे में निधन हो गया है. मीडिया रिपोर्टों के मुताबिक, पिस्ता धाकड़ का निधन बिग बॉस के सेट के एकदम करीब हुआ है. बताया गया है कि पिस्ता गंभीर रूप से घायल हो गई थीं, और फिर अत्यधिक खून बहने की वजह से उनका निधन हो गया. मीडिया रिपोर्टों के मुताबिक, बिग बॉस के वीकेंड का वार की शूटिंग के बाद पिस्ता अपनी स्कूटी से घर जा रही थी. लेकिन उनकी स्कूटी स्लिप हो गई और वह गिर गईं. बदकिस्मती से पीछे से आ रही वैनिटी वैन ने भी उन्हें हिट कर गई. इस तरह 24 वर्षीया पिस्ता का निधन हो गया. पिस्ता धाकड़ के निधन को लेकर टीवी इंडस्ट्री से शोक संदेश आ रहे हैं. पूर्व बिग बॉस कंटेस्टेंट और टेलीविजन एक्ट्रेस देवोलिना भट्टाचार्जी (Devoleena Bhattacharjee) ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट लिखी है. 

देवोलिना भट्टाचार्जी (Devoleena Bhattacharjee) ने बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) की टैलेंट मैनेजर पिस्ता धाकड़ (Pista Dhakad) के निधन पर इंस्टाग्राम पर अपनी पोस्ट में लिखा है, ‘ख्या हो रहा है, मुझे समझ नहीं आ रहा है….हे भगवान मेरे पास इस दुख को बयान करने के लिए शब्द नहीं हैं…पिस्तू हमने कल रात ही तो बात की थी…आई लव यू बेबी…लाइफ पूरी तरह से अप्रत्याशित है…भगवान तुम्हारी आत्मा को शांति दे मेरी दोस्त…मैं तुम्हें मिस करूंगी पिस्ता बादाम…तुम मुझे बहुत याद आओगी….उनके परिवार और दोस्तों के प्रति संवेदना, भगवान आपको इस दुख को सहने की ताकत दे.’

Similar Posts