television

सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल गोवा में जमकर कर रहे मस्ती, नाइट पार्टी का Video हुआ वायरल

Sidharth Shukla and Shehnaaz Gill Night Party Video Viral

सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) और शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) की जोड़ी सुपरहिट है. शहनाज गिल और सिद्धार्थ शुक्ला दोनों इन दिनों गोवा में हैं, और भरपूर मस्ती कर रहे हैं.

सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) और शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) की जोड़ी सुपरहिट है. शहनाज गिल और सिद्धार्थ शुक्ला दोनों इन दिनों गोवा (Sidharth Shehnaaz in Goa) में हैं, और भरपूर मस्ती कर रहे हैं. पहले बिग बॉस 13 के विनर और पंजाब की कैटरीना कैफ को एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया था, और अब उनकी नाइट पार्टी का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें दोनों खूब मस्त अंदाज में इंजॉय कर रहे हैं. शहनाज गिल और सिद्धार्थ शुक्ला दोनों की जुगलबंदी माशाल्लाह कमाल की लग रही है. 

सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) और शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) इन वायरल वीडियो में ‘शोना शोना (Shona Shona)’ गाने पर डांस कर रहे हैं. यह वहीं, ‘शोना शोना’ सॉन्ग है जिसमें दोनों एक साथ नजर आए हैं. इस सॉन्ग को जल्द ही यूट्यूब पर सात करोड़ व्यू पूरे होने वाले हैं. इस तरह इस सॉन्ग ने जमकर धूम मचाई है. सिद्धार्थ और शहनाज के इस गाने को नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) और टोनी कक्कड़ (Tony Kakkar) ने गाई है. 

वैसे भी सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल (Sidharth Shehnaaz in Goa) इन दिनों गोवा में अपने नए म्यूजिक वीडियो की शूटिंग कर रहे हैं. इस वीडियो का नाम ‘हैबिट’ बताया जा रहा है और कहा जा रहा है कि इसे श्रेया घोषाल गा रही हैं. 

Similar Posts