television

सिद्धार्थ शुक्ला के वनलाइनर जिन्होंने बिग बॉस 13 में मचा दिया था हाहाकार- देखें Video

Sidharth Shukla

सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) ने बिग बॉस में ऐसे-ऐसे वनलाइनर मारे की फैन्स के साथ शो में उनके दुश्मन भी हैरान में पड़ गए.

सलमान खान (Salman Khan) की फिल्मों को उनके वनलाइनर की वजह से पहचाना जाता है. सलमान खान के डायलॉग उनके फैन्स को खूब पसंद आते हैं और वह एकदम सीटी मारने वाले और तालियां बजाने वाले होते हैं. टीवी पर भी ऐसे ही एक सुपरस्टार हैं जिनके वनलाइनर खूब चर्चा में रहे हैं. यह सुपरस्टार और कोई नहीं बल्कि बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) के विनर सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) हैं. सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) ने बिग बॉस में ऐसे-ऐसे वनलाइनर मारे की फैन्स के साथ शो में उनके दुश्मन भी हैरान में पड़ गए.

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) में सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) ने बहुत ही बेबाकी के साथ गेम खेला था, और सब हैरान रह गए थे. पूरे शो के दौरान उन्होंने कभी किसी का सहारा नहीं लिया. उनकी दोस्ती आसिम रियाज (Asim Riaz) से बनी थी लेकिन वह भी उन्हें दगा देकर चले गए थे. लेकिन सिद्धार्थ शुक्ला ने कभी खुद को कमजोर नहीं होने दिया और वह जमकर खेले. उनके खेल की जमकर तारीफ भी की गई.

बेशक अभी बिग बॉस 14 चल रहा है, लेकिन फैन्स के दिलों से सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) का गेम नहीं निकला है, और सोशल मीडिया पर वह लगातार ट्रेंड करते रहते हैं. तभी तो कलर्स चैनल ने हाल ही में अपने यूट्यूब चैनल पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें सिद्धार्थ शुक्ला के वनलाइनर सुने जा सकते हैं. इस वीडियो को 11 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. 

Similar Posts