television

बिग बॉस में जिंदगी के राज खोलने के मिलते हैं इतने पैसे, रश्मि और विकास की लग चुकी है लॉटरी!

Bigg Boss Pay Money Contestant For Revealing Their Secrets Rashami Desai Vikas Gupta

बिग बॉस (Bigg Boss) रश्मि देसाई (Rashami Desai) और विकास गुप्ता (Vikas Gupta) को उनके सीक्रेट शेयर करने के लिए मिली है मोटी रकम...

बिग बॉस (Bigg Boss) में सेलेब्रिटीज आते हैं और उनकी जिंदगी के कई पोशीदा राज सामने आते हैं. क्या इन पोशीदा राजों को जनता के सामने लाने के लिए उन्हें पैसे मिलते हैं? यह सवाल काफी अहम है. लेकिन समय-समय पर मीडिया में यह खबरें आती रहती हैं कि बिग बॉस में जो सेलेब्रिटीज आते हैं, उनके राज जनता के सामने लाने के लिए शो के निर्माता उन्हें मोटी रकम देते हैं. यही नहीं, यहां तक कहा जा रहा है कि रश्मि देसाई (Rashami Desai) को अरहान के साथ अपने जिंदगी के राज खोलने के लिए मोटी रकम मिली थी, और इस बार विकास गुप्ता (Vikas Gupta) को कुछ टीवी एक्टरों के साथ अपनी रिलेशनशिप का खुलासा करने के लिए भी काफी पैसा मिल रहा है. 

मीडिया रिपोर्टो में अकसर यह बात सामने आती है कि रश्मि देसाई (Rashami Desai) को बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) में अरहान वाला प्रकरण लाने के लिए लगभग 50 लाख रुपये मिले थे. इस तरह अरहान और रश्मि देसाई का एपिसोड बिग बॉस में काफी छाया था, और रश्मि देसाई को शो के अंदर काफी दर्द में देखा गया था. बिग बॉस में अरहान की पहली शादी और बच्चे के बारे में काफी चीजें लाई गई थीं, और फिर कई बातें ऐसी आईं कि अरहान का बिग बॉस हाउस में ही रश्मि देसाई के साथ ब्रेक अप हो गया था. इस तरह इस इमोशनल कहानी के लिए रश्मि देसाई को 50 लाख रुपये जैसी मोटी रकम दिए जाने की बात कही जाती रही है. 

बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) की बात करें तो इस बार यह मौका विकास गुप्ता (Vikas Gupta) को मिलने की बात कही जा रही है. विकास गुप्ता को टीवी एक्टर पार्थ समथान और प्रियांक शर्मा के साथ अपनी रिलेशनशिप को लेकर सीक्रेट शेयर करने की बात कही गई है. जिसके लिए उन्हें 15 लाख रुपये मिलने की बात कही जा रही है. इस तरह आर्थिक संकट से गुजर रहे विकास गुप्ता के लिए अच्छी-खासी रकम है. हालांकि इस बात की कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है. 

Similar Posts