television

Bigg Boss 14: यह 5 वजहें एजाज खान को बनाती हैं बिग बॉस के खिताब का दावेदार

Eijaz Khan

Bigg Boss 14: बिग बॉस 14 में एजाज खान (Eijaz Khan) गेम शुरू होने से लेकर अब तक अपने इमोशनल पक्ष को दिखा रहे हैं...

बिग बॉस 14 में एजाज खान (Eijaz Khan) गेम शुरू होने से लेकर अब तक अपने इमोशनल पक्ष को दिखा रहे हैं, साथ ही अपनी जीवन की एक घटना को लेकर सुर्खियों में भी रहे हैं. एजाज खान बिग बॉस हाउस में पिछले कुछ दिनों से डाउन चल रहे हैं, और सबसे एकदम कटे हुए भी हैं. वह सलमान खान के चहेते हैं और अब उनके लिए खास पवित्र पुनिया को बिग बॉस हाउस में लाया जा रहा है. लेकिन एजाज खान (Eijaz Khan) बिग बॉस हाउस में जमे हुए हैं और उनके मजबूत दावेदार होने की यह 5 वजहें हैं…

1. मैदान हर कीमत पर डटे रहना
ऐसे कई मौके आए जब एजाज खान (Eijaz Khan) को एकदम अलग-थलग कर दिया गया लेकिन उन्होंने वापसी की.

2. मिस्टर कूल
जब घर में हर कोई बहस कर रहा होता है, तो एजाज शांत रहना पसंद करते हैं. और जब कभी उन पर आता है, तो वह केवल उसके अनुसार उचित नहीं होने की स्थिति में अपनी आवाज उठाते हैं.

3. असाधारण टास्कमास्टर
एजाज खान (Eijaz Khan) ने पूरी लगन और चतुराई के साथ सभी टास्क को पूरा किया है. हर डिपार्टमेंट में उनकी महारत है जिससे उन्होंने इम्युनिटी स्टोन हासिल किया और वे शो के पहले फाइनलिस्ट बने.

4. गब्बर की टोली!
उनकी सख्त छवि को देखते हुए, एजाज ने बिग बॉस के घर में ’गब्बर’ का खिताब अर्जित किया और हैशटैग ‘गब्बर की गैंग’ ने उनके समर्थन में सोशल मीडिया पर के दिनों तक ट्रेंड हुआ.

5. बहुत सारा प्यार
लव स्टोरीज़ को ऐसा कोई नही है जो पसंद ना करे. एजाज खान और पूर्व प्रतियोगी पवित्र पुनिया कई बार बिग बॉस हाउस में लड़े लेकिन वे दोनों एक दूजे का उतना ही ज्यादा ख्याल भी रखते थे.

Similar Posts